शाहरुख खान को लेकर व‍िशाल ददलानी के एक Tweet ने मचाया हंगामा, टॉप ट्रेंड बन गया #Pathan

व‍िशा-शेखर की जोड़ी शाहरुख की कई फ‍िल्‍मों में संगीत दे चुकी है.

व‍िशा-शेखर की जोड़ी शाहरुख की कई फ‍िल्‍मों में संगीत दे चुकी है.

खबर है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्‍म 'पठान' (Pathan) के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. बुधवार को म्‍यूज‍िक डायरेक्‍टर व‍िशाल ददलानी (Vishal dadlani) के एक ट्वीट ने ऐसा हंगामा मचाया कि ट्व‍िटर पर #Pathan सबसे ऊपर ट्रेंड करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 3:40 PM IST
  • Share this:
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्‍म पर प‍िछले कुछ सालों में ज‍ितने कयास लगे हैं, वह शायद ही क‍िसी और फिल्‍म को लेकर लगे होंगे. शाहरुख 'जीरो' के बाद पर्दे पर नजर नहीं आए और अब चर्चा तेज है कि क‍िंग खान 'पठान' (Pathan) के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आ सकती हैं. हालांकि फैंस के लिए असमंजस की हालत इसल‍िए बनी हुई है क्‍यों‍कि इस फिल्‍म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है. लेकिन बुधवार को म्‍यूज‍िक डायरेक्‍टर व‍िशाल ददलानी (Vishal dadlani) के एक ट्वीट ने ऐसा हंगामा मचाया कि ट्व‍िटर पर #Pathan सबसे ऊपर ट्रेंड करने लगा.

दरअसल एक वेब पोर्टल ने यह खबर प्रकाशित की थी कि शाहरुख की आने वाली फिल्‍म 'पठान' में उनके लकी चार्म म्‍यूज‍िक डारेक्‍टर जोड़ी व‍िशाल और शेखर जुड़ गए हैं. इस लेख में बताया गया कि कैसे व‍िशाल-शेखर और शाहरुख खान की जोड़ी जब भी क‍िसी फ‍िल्‍म के लिए साथ आई है, इन फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

Pathan, Shah Rukh Khan, deepika padukone, Vishal dadlani
व‍िशाल ददलानी का ट्वीट.


ऐसे में बुधवार को व‍िशाल ददलानी ने ट्वीट किया, 'प‍िछले कोई आंकड़े महत्‍व नहीं रखते, न ही आने वाले आंकड़े ही ज्‍यादा बड़े हैं. पूरी दुनिया शाहरुख खान को दोबारा देखने का इंतजार कर रही है. सबसे जरूरी बात है कि हम शानदार गानों वाली एक जबरदस्‍त फिल्‍म बना रहे हैं.' व‍िशाल के इस ट्वीट के साथ ही फैंस ने इसे शाहरुख की फिल्‍म 'पठान' का कंफर्मेशन मान ल‍िया है.
व‍िशाल ददलानी और शेखर रविजानी की जोड़ी ने 1999 में अपनी शुरुआत की थी और इस जोड़ी ने शाहरुख खान के साथ कई चार्टबस्‍टर हिट गाने द‍िए हैं जैसे 'दर्द-ए-ड‍िस्‍को', 'छम्‍मक छल्‍लो'. इसके अलावा शाहरुख और व‍िशाल-शेखर की जोड़ी 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और 'चेन्रई एक्‍सप्रेस' जैसी मेगा हिट फिल्‍में भी दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज