शाहरुख खान चाहते हैं बड़ा होकर एक्टर ना बने अबराम, बल्कि करे ये काम

हाल ही में शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान के साथ 'द लायन किंग' के लिए आवाज दी है. इसमें सिंबा की आवाज आर्यन खान ने दी थी.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 10:04 PM IST
शाहरुख खान चाहते हैं बड़ा होकर एक्टर ना बने अबराम, बल्कि करे ये काम
अबराम को हॉकी प्लेयर बनाना चाहते हैं शाहरुख खान.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 10:04 PM IST
पिछले सप्ताह शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया. हालांकि उन्होंने पहले आर्यन को फिल्मों के लिए डायलॉग डिलेवरी के महत्व को समझाने के लिए 'दी लायन किंग' के हिन्‍दी वर्जन के लिए आवाज दिलाई है. साथ ही शाहरुख ने इसमें खुद भी आवाज दी है. इससे साफ जाहिर हो गया है कि शाहरुख अपने बेटे को पूरी तामझाम से बतौर हीरो लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

लेकिन, वही शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में दूसरी राय रखते हैं. एक तरफ शाहरुख के बड़े बेटे की फिल्म आ चुकी है, तो बेटी सुहाना ने पहले स्टेज पर नाटक के लिए एक्टिंग करके वायरल हो चुकी है. लेकिन शाहरुख छोटे बेटे को अभिनय की दुनिया में नहीं उतारना चाहते.

हालांकि शाहरुख के तीनों बच्चों में उनका छोटा बेटा अबराम सबसे ज्यादा मशहूर है. लेकिन शाहरुख चाहते हैं कि अबराम देश के लिए पसीना बहाए.

क्रिकेट देखते हुए शाहरुख ने जताई थी इच्छा

शाहरुख ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में एक आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के मैच के दौरान अपनी एक इच्छा जाहिर की थी. शाहरुख का ये सपना उनके बचपन से जुड़ा है. किंग खान चाहते हैं उनका बेटा अबराम ये सपना पूरा करे.



अबराम को टीम इंडिया की हॉकी टीम का खिलाड़ी बनाना चाहते हैं शाहरुख
Loading...

शाहरुख ने साधना न्यूज से बात करते हुए कहा, 'अबराम अभी क्रिकेट नहीं खेलता, वह थोड़ा बहुत फुटबॉल खेलता है. मैं चाहता हूं कि वह देश के लिए हॉकी खेले. बता दें कि शाहरुख कॉलेज के दिनों में हॉकी खेला करते थे.

'चक दे' में शाहरुख ने निभाई थी हॉकी कोच की भूमिका
शाहरुख ने अपनी फिल्म चक दे के दस साल पूरे होने पर बड़े बेटे आर्यन और हॉकी से जुड़े एक मजेदार बात शेयर की थी. शाहरुख ने बताया कि जब उन्होंने आर्यन से कहा, मैं तुम्हें हॉकी सिखाऊंगा तो आर्यन हॉकी को पूल समझ बैठे थे.

बता दें कि शाहरुख खान की अपने बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वह लगातार अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने जाया करते हैं. हाल ही में शाहरुख सपरिवार छुट्टी मनाने गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 6:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...