होम /न्यूज /मनोरंजन /आर्यन खान के डेब्यू पर शाहरुख खान ने किया मजेदार कमेंट, जानिए क्यों लिखा-‘बेहतर है कि दोपहर की शिफ्ट रखें’

आर्यन खान के डेब्यू पर शाहरुख खान ने किया मजेदार कमेंट, जानिए क्यों लिखा-‘बेहतर है कि दोपहर की शिफ्ट रखें’

आर्यन खान डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. (साभार: ___aryan___/Instagram)

आर्यन खान डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. (साभार: ___aryan___/Instagram)

बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी बॉलीवुड में एंट्री क ...अधिक पढ़ें

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रहे हैं, लेकिन थोड़ा रुकिए बतौर हीरो नहीं बल्कि स्क्रिप्ट राइटर. आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुलासा किया कि अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए स्क्रिप्ट लिख कर तैयार कर लिया है. अपने बेटे के इस पोस्ट पर शाहरुख खान और मम्मी गौरी खान ने शानदार कमेंट कर बेटे का हौसला बढ़ाया है. वहीं पापा शाहरुख का मजेदार कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का फैसला कर लिया है. लेकिन अपने पापा के तर्ज पर हीरो नहीं बल्कि लेखन और निर्देशन से डेब्यू कर रहे हैं. वो भी शाहरुख के प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले.  इंस्टाग्राम पर आर्यन ने एक क्लिप बोर्ड शेयर किया है और बताया है कि वह अपनी स्क्रिप्ट का काम पूरा कर चुके हैं. रेड चिलीज का क्लैप बोर्ड टेबल पर रखा हुआ है.

Aryan Khan, Aryan Khan debut in Bollywood, Shahrukh Khan, आर्यन खान, शाहरुख खान, आर्यन खान की बॉलीवुड में डेब्यू

Instagram Printshot

शाहरुख खान ने बेटे को आशीष के साथ दी सलाह
आर्यन खान के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स की बौछार होने लगी है. वहीं शाहरुख खान ने लिखा ‘वॉव..सोच रहे हो..विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे बस हिम्मत करो.  पहले प्रोजेक्ट के लिए मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं. ये हमेशा स्पेशल होता है’. अपने पापा के इस आशीष भरे कमेंट पर  आर्यन ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘थैंक यू ! सेट पर आपके अचानक आने का इंतजार है’. तो अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘बेहतर है कि दोपहर की शिफ्ट रखें! सुबह जल्दी नहीं’.

srk comment

(साभार: ___aryan___/Instagram)

(साभार: ___aryan___/Instagram)

(साभार: ___aryan___/Instagram)

वहीं, मम्मी गौरी खान ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘देखने के लिए बेसब्री से इंतजार’. शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी जमकर आर्यन को दुआएं और शुभकमानाएं दे रहे हैं.

(साभार: ___aryan___/Instagram)

सुहाना खान भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं
बता दें कि बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म द आर्चीज’ से सुहाना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं.

Tags: Aryan Khan, Gauri khan, Shahrukh khan, Suhana Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें