लाइव टीवी

दिवाली की तस्वीर पर शाहरुख को कहा- 'झूठा मुसलमान', शबाना ने कट्टरपंथियों की लगाई क्लास

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 8:17 PM IST
दिवाली की तस्वीर पर शाहरुख को कहा- 'झूठा मुसलमान', शबाना ने कट्टरपंथियों की लगाई क्लास
दिवाली की तस्वीर पर शाहरुख को कहा- 'झूठा मुसलमान', शबाना ने कट्टरपंथियों की लगाई क्लास

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी दिवाली के मौके पर एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसमें उन्हें टीका लगाए हुए देखा गया था. इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. इस पर मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 8:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की दिवाली हमेशा चर्चा में रहती है. हर कोई स्टार्स की दिवाली की तस्वीरें देखना चाहता है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी दिवाली के मौके पर एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसमें उन्हें टीका लगाए हुए देखा गया था. तस्वीर में उनके साथ पत्नी गौरी खान और छोटा बेटा अबराम भी था. तीनों के माथे पर टीका लगा था. शाहरुख ने फोटो के साथ लोगों को हैप्पी दिवाली विश किया था और सबकी जिंदगी में रोशनी और खुशी की दुआ की थी. लेकिन शाहरुख की दिवाली की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. इस पर मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

शबाना ने ट्वीट करके लिखा है- ‘यह पढ़कर बहुत झटका लगा है कि शाहरुख की दिवाली की शुभकामनाओं को कट्टर इस्लामिक लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है और तिलक लगाने के लिए उन्हें 'झूठा मुस्लिम' बताया गया. इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि एक खूबसूरत भारतीय रिवाज से इसे खतरा होने लगे. भारत की खूबसूरती यहां की गंगाजमुनी तहजीब में है.’ शबाना आजमी के इस ट्वीट की काफी तारीफ हो रही है. इससे पहले भी शबाना आजमी कट्टरपंथियों पर बोलती रही हैं.





वहीं, शाहरुख खान की टीके वाली तस्वीर को बड़ी संख्या में फैंस ने पसंद भी किया है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर 17 घंटे में 8 लाख से अधिक लोगों ने शाहरुख की तस्वीर को लाइक किया है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के एक करोड़ 87 लाख फॉलोअर्स हैं, वहीं ट्विटर पर उन्हें 3 करोड़ 91 लाख लोग फॉलो करते हैं.

बतातें चले कि शाहरुख खान का एक शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' शो में शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से साझा किए हैं. उन्होंने बताया है कि किस तरह वो बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और देर रात उनके लिए खाना बनाने को भी तैयार रहते हैं. इतना ही नहीं, वे उनकी बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड वाली समस्याओं को भी सुलझाते हैं.
ये भी पढ़ें- 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...