Home /News /entertainment /

'शाहरुख के देश से हो, भरोसा है' कहकर ट्रैवल एजेंट ने मिस्र में भारतीय की मदद की थी, अब SRK ने भेजा गिफ्ट

'शाहरुख के देश से हो, भरोसा है' कहकर ट्रैवल एजेंट ने मिस्र में भारतीय की मदद की थी, अब SRK ने भेजा गिफ्ट

शाहरुख खान ने अपने इजिप्टियन फैन को अपनी ऑटोग्राफ की हुई तस्वीरें भेजी हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @AshwDeshpande)

शाहरुख खान ने अपने इजिप्टियन फैन को अपनी ऑटोग्राफ की हुई तस्वीरें भेजी हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @AshwDeshpande)

मिस्र में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने एक भारतीय प्रोफेसर की यह कहते हुए मदद की थी कि वह शाहरुख खान के देश से हैं, इसलिए उन्हें उन पर पूरा भरोसा है. SRK के इस फैन से प्रोफेसर इतनी खुश हुई कि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात का जिक्र किया और देखते ही देखते हर तरफ शाहरुख के इस विदेशी फैन की चर्चा होने लगी.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करोड़ों फैन हैं, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि जब भी शाहरुख खान (SRK) विदेशी ट्रिप पर होते हैं, फैन उन्हें घेर लेते हैं और उनका भव्य स्वागत भी करते हैं. मिस्र में भी शाहरुख खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन, यहां शाहरुख के एक फैन ने हाल ही में कुछ ऐसा किया, जिससे हर तरफ उसकी चर्चा होने लगी. अपने इसी फैन को अब शाहरुख खान ने एक खास तोहफा भेजा है.

दरअसल, मिस्र में शाहरुख खान के एक फैन ने एक भारतीय प्रोफेसर की यह कहते हुए मदद की थी कि वह शाहरुख खान के देश से हैं, इसलिए उन्हें उन पर पूरा भरोसा है. SRK के इस फैन से प्रोफेसर इतनी खुश हुई कि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात का जिक्र किया और देखते ही देखते हर तरफ शाहरुख के इस विदेशी फैन की चर्चा होने लगी.

इस वायरल कहानी ने सभी के दिल को छू लिया. शाहरुख का यह फैन मिस्र का एक ट्रैवल एजेंट है, जिसने बिना पैसे लिए एक भारतीय महिला के लिए टिकट बुक किया क्योंकि वह ‘एसआरके के देश से आई थी.’ ऐसे में अब, बॉलीवुड मेगास्टार ने ट्रैवल एजेंट और उनकी बेटी को अपने ऑटोग्राफ के साथ अपनी एक तस्वीर भेजी है.

shah rukh khan fan, egypt shah rukh khan
अपने ट्विट में अश्विनी देशपांडे ने पूरी घटना का जिक्र किया था. (फोटो साभारः ट्विटरः @AshwDeshpande)

अश्विनी देशपांडे नाम की महिला ने ट्विटर पर इस घटना का जिक्र करते हुए कहा- “मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत थी. ट्रांसफर में दिक्कत आ रही थी. उन्होंने कहा- आप शाहरुख खान के देश से हैं. मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर दूंगा, आप मुझे बाद में भुगतान करें. कहीं और के लिए, मैं ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी.”

इस ट्वीट के सामने आने के बाद अब शाहरुख खान ने अपने इस फैन के लिए कुछ ऐसा किया, जिससे हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. एक अन्य ट्विटर अपडेट के जरिए देशपांडे ने इस दिल को छू लेने वाली कहानी सभी के साथ साझा की. पोस्ट में लिखा था, “इस कहानी का बेहद सुखद अंत. शाहरुख खान द्वारा हस्ताक्षरित 3 तस्वीरें आज आईं, एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए सबसे अच्छे संदेश के साथ, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे लिए केतकी वर्मा धन्यवाद.”

shah rukh khan
मिस्र में अपने फैन को शाहरुख खान ने ये गिफ्ट भेजा है. (फोटो साभारः ट्विटरः @AshwDeshpande)

शाहरुख खान के इस कदम से उनके फैन भी बेहद खुश हैं. देशपांडे के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर SRK की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ केवल बॉलीवुड के राजा बल्कि दिलों के राजा भी. वह जानते हैं कि उनका एक छोटा सा काम उनके फैंस के लिए जिंदगी भर की याद कैसे बन सकता है.’ अभिनेता के फैन लगातार उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment, Shah rukh khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर