Home /News /entertainment /

जब शाहरुख खान ने शेयर किया था अपना सबसे बड़ा 'डर', कहा था- मैं बच्चों को लेकर डरता हूं कि...

जब शाहरुख खान ने शेयर किया था अपना सबसे बड़ा 'डर', कहा था- मैं बच्चों को लेकर डरता हूं कि...

शाहरुख खान की परफेक्ट फैमिली पिक्चर. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान की परफेक्ट फैमिली पिक्चर. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के वो स‍ितारे हैं तो अपनी एक्टिंग की दुनि‍या के साथ ही अपनी फैमली-मैन इमेज के ल‍िए भी जाने जाते हैं. शाहरुख भले ही क‍ितने बड़े स्‍टार हों, लेकिन जब बात बच्‍चों यानी आर्यन (Aryan Khan), सुहाना (Suhana Khan) और अबराम (AbRam Khan) की आती है तो उनकी च‍िंता भी आम पैरेंट्स वाली ही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस विज्ञापन से शाहरुख खान ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस एड के जरिए किंग खान इस दिवाली (Diwali) लोकल दुकानों से सामान खरीदने की अपील कर रहे हैं. इस लोकल के लिए वोकल होने वाले एड (Shahrukh Khan New Advertisement) की खास बात यह है कि शाहरुख खान इसमें बिल्कुल अपने रियल फैमिली मैन के अवतार में ही नजर आ रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

    शाहरुख खान का रील फैमिली मैन अवतार हो या रियल, अपने फैंस के लिए वो आइडल हैं. शाहरुख खुद भी अपनी फैमिली के बाद, फैंस को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट मानते हैं. शाहरुख भले ही क‍ितने बड़े स्‍टार हों, लेकिन जब बात बच्‍चों की आती है तो उनकी च‍िंता भी आम पैरेंट्स वाली ही हैं.

    एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने बच्चों का जिक्र करते हुए कहा था कि ये सच है कि उनके नाम और स्टारडम की कीमत उनके बच्चे चुका सकते हैं. शाहरुख खान ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे बच्चों के पिता के रूप में जाने ना कि मेरे बच्चे मेरे नाम से पहचाने जाएं. मेरा सबसे बड़ा अपने परिवार और खासकर बच्चों को लेकर डर है, मैं चाहता हूं कि वो मेरी छाया से बाहर रहें. मैं नहीं चाहता कि वो  कभी भी लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इस बात से घिर जाएं कि उन्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं.’

    Shahrukh Khan kids

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम. (फाइल फोटो)

    शाहरुख खान पहले भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे अपने पिता के स्टारडम तले दब जाएं बल्कि वो जो भी करें उसमें अपनी मेहनत से नाम कमाएं. शाहरुख खान का बड़ा बेटा  आर्यन अभी 23 साल का है, बेटी सुहाना 21 साल और छोटा बेटा अबराम फिलहाल 8 साल का है. लंबे समय से आर्यन खान और सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं.

    किंग खान पहले ही बोल चुके हैं कि आर्यन और सुहाना जिस फील्ड में जाना चाहें जा सकते हैं लेकिन उन्होंने ये शर्त रखी है कि तीनों बच्चों को पहले पढ़ाई पूरी करनी होगी. पढ़ाई पूरी किए बिना वो कोई भी करियर नहीं चुन सकते हैं.

    Tags: Aryan Khan, Gauri khan, Shahrukh khan, Suhana Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर