Home /News /entertainment /

shah rukh khan host insta live talks about pathan fans are excited watch video pr

VIDEO: शाहरुख खान ने किया खुलासा, बताया कब रिलीज होने वाला फिल्म 'पठान' का ट्रेलर

शाहरुख खान पहली बार फैंस से सोशल मीडिया पर हुए रुबरू. (फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान पहली बार फैंस से सोशल मीडिया पर हुए रुबरू. (फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

‘दीवाना (Deewana)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहरुख खान ‘दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai )’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से फैंस के दिल में खास जगह बना चुके हैं. एक्टर ने पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव सेशन कर अपने दिल की बात फैंस से साझा की.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल (Completed 30 years in industry) पूरे हो गए. 1992 में दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘दीवाना (Deewana)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहरुख ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया. इस सेशन के दौरान ब्लैक कलर के ड्रेस में एक्टर हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. अपने फेवरेट हीरो को लाइव करते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और जमकर तारीफ करने लगे.

शाहरुख खान ने लाइव के दौरान बैकग्राउंड में अपने फिल्मी करियर में मिले अवॉर्ड्स को सजा रखा है. वर्चुअल इंटरैक्शन के दौरान शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बारे में बात की. एक्टर ने खुलासा किया कि इस साल नवंबर-दिसंबर में ‘पठान’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा सलमान खान को अपना भाई बताते हुए दूसरे एक्टर्स के बारे में भी बात की. फैंस के सवालों के जवाब भी दिए.

(फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान ने पहली बार किया इंस्टा लाइव
शाहरुख खान ने अपने लाइव सेशन के बारे में फैंस को इंस्टा स्टोरी पर ‘पठान’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर कर बताया कि 4 बजकर 30 मिनट पर लाइव सेशन करेंगे. बस क्या था फैंस ने किंग खान से सवाल भी पूछे और तारीफ की झड़ी लगा दी. शाहरुख करीब 4 साल बाद ‘पठान’ फिल्म से कमबैक करने वाले हैं. इसलिए अपने करियर के 30 साल पूरे होने पर फिल्म इंडस्ट्री, अपनी फिल्में, फेवरेट डायरेक्टर के बारे में खुलकर बात की.

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)



इस दौरान शाहरुख ने सलमान खान को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि सलमान मेरे लिए परिवार के जैसा है. हम लोग भाई के जैसे हैं, लेकिन आज तक हमें पता नहीं चला कि हम में बड़ा भाई कौन है? 

25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी ‘पठान’
इससे पहले शाहरुख खान ने ‘पठान’  का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया. बिखरे बाल, बढी हुई दाढ़ी और एक हाथ में गन पकड़े हुए एक्टर किसी खतरनाक मिशन के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इस लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. एक्टर ने फिल्म की रिलीज तारीख बताते हुए कैप्शन में लिखा ’30 साल और काउंटिंग नहीं, क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. चलिए पठान के साथ सेलिब्रेट करते हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

ये भी पढ़िए-Pathaan Video: शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर फैंस को दी ट्रीट, शेयर किया पठान से टफ LOOK

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पठान’  में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. इसके अलावा जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे.

Tags: Pathan film, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर