लाइव टीवी

शाहरुख खान ने KKR के साथ मिलकर किया बड़ा ऐलान, PM केयर्स फंड के साथ यहां-यहां करेंगे दान

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 10:18 PM IST
शाहरुख खान ने KKR के साथ मिलकर किया बड़ा ऐलान, PM केयर्स फंड के साथ यहां-यहां करेंगे दान
शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मिलकर देश को इस संकट की घड़ी से निकालने के लिए PM केयर्स फंड में दान करने के साथ ही और भी बड़े ऐलान किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2020, 10:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई : देश में पसरे कोरोना (Coronavirus) संकट से उबरने में अब बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ मिलकर देश को इस संकट की घड़ी से निकालने के लिए बड़ा ऐलान किया है. जिसके मुताबिक वह पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) के साथ ही अन्य संस्थाओं को अपनी मदद देंगे. शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है कि वह पीएम केयर्स फंड के साथ ही महाराष्ट्र CM रिलीफ फंड और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी डोनेशन देंगे.

शाहरुख की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment)' की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा है कि, 'कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देंगे.' इसके साथ ही वह महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी दान करेंगे और हेल्थ केयर वर्कर्स की सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई का योगदान भी देंगे.





इसके अलावा मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर वह मुंबई के 5,500 परिवारों को 1 महीने तक खाना खिलाएंगे और संकट से जूझ रहे दिहाड़ी मजदूरों को भी मील किट उपलब्ध कराएंगे. बता दें काफी समय से शाहरुख को कोरोना संकट में देश की मदद के लिए आगे ना आने को लेकर ट्रोल किया जा रहा था. सोशल मीडिया यूजर्स कई मीम्स के जरिए भी उनका मजाक बना रहे थे.



ऐसे में शाहरुख का यह कदम कहीं ना कहीं उनके ट्रोलर्स की भी बोलती बंद कर देगा. बता दें कोरोना के चलते देश में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते कई लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए बिजनेस जगत से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मदद के लिए आगे आए. बात करें बॉलीवुड की तो कोरोना से जारी जंग में अब तक का सबसे बड़ा डोनेशन अक्षय कुमार की तरफ से आया है. जिन्होंने 25 करोड़ पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 9:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading