मालदीव में कुछ यूं नजर आईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू की चर्चा तेज है. उनके ये स्टाइलिश अंदाज देखकर इसमें कोई दोराय नहीं कि उनकी मंजिल बॉलीवुड ना हो.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
मालदीव में कुछ यूं नजर आईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे थे. अब उनकी ये वेकेशन खत्म हो चुकी है. लेकिन छुट्टियों की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. गौरी खान और शाहरुख ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

शाहरुख ने तीन तस्वीरें शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर में कोई हैंडस्टैंड करते नजर आ रहा है. अब वह शाहरुख हैं या आर्यन ये कहना मुश्किल है. लेकिन जो भी हैं उन्होंने ये बखूबी किया है. एक तस्वीर में शाहरुख सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ अंडर वॉटर नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने सुहाना की भी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में सुहाना हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आखिर में शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी के साथ एक सेल्फी शेयर की.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Perfect Handstand. Perfect Harmony. Perfect Sunset. And Perfect wife!! Thank you @jumeirahvittaveli and @makeplansholidays for a Perfect Holiday.


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






शाहरुख की इन तस्वीरों पर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे. किंग खान के फैन्स उन्हें परफेक्ट एक्टर, परफेक्ट पति और परफेक्ट पिता कह रहे हैं. वाकई जितना समय और ध्यान शाहरुख अपने परिवार को देते हैं. उन्हें यह टैग मिलना कोई हैरानी की बात नहीं है.



 




View this post on Instagram




 

My Three Little.....❤️


A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on






बता दें कि शाहरुख और गौरी ने 1991 में शादी की थी. साल 1997 में उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ इसके बाद साल 2000 में बेटी सुहाना इस दुनिया में आई. 2013 में एक सरोगेट मां के जरिए अबराम आए और शाहरुख-गौरी तीसरी बार पैरेंट्स बने.

यह भी पढ़ें:

प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने करवाया फोटोशूट, सेक्रेड गेम्स-2 से होगी वापसी
First published: July 22, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...