शाहरुख खान के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल, भावुक होकर बोले-आपको एंटरटेन करने में आधी जिंदगी गुजर गई

शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 0 साल पूरे कर लिए हैं. (फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल (Completed 30 years in industry) से काम कर रहे हैं. अपने लंबे एक्टिंग करियर पर फैंस के प्यार के लिए शुक्रिया कहा और बताया कि लोगों के मनोरंजन में आधी से अधिक जिंदगी गुजार दी. शाहरुख की जिंदगी बताती है कि कुछ बनने के लिए ताकत की नहीं बल्कि नीयत की जरूरत होती है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान जैसे नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल बीत गए. 1992 में दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ फिल्म ‘दीवाना (Deewana)’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद  ‘दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai )’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से फैस के दिल में खास जगह बना चुके हैं. अब तक करीब 80 फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया तो उनके चाहने वालों ने उनकी तारीफ में उनकी फोटो और पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया को पाट दिया.

    शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने इस लंबे सफर के लिए आभार जताते हुए लिखा ‘30 साल से आप अपना प्यार मुझे दे रहे हैं. मुझे एहसास हुआ कि आधी से अधिक जिंदगी आपका मनोरंजन करते गुजर गई. कल समय निकाल कर पर्सनली आपलोगों से मिलूंगा और प्यार बाटूंगा. आपके प्यार के लिए धन्यवाद’

    (साभार: twitter)


    शाहरुख खान के इस पोस्ट के बाद तो मानो ट्विटर पर तारीफ की झड़ी लग गई. उनके फैंस ट्वीट कर उनकी पुराने फोटो शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'किंग हम हमेशा आपके साथ हैं'.

    (साभार: twitter)


    दूसरे फैन ने उन्हें सुपर स्टार बताते हुए लिखा 'उनकी जर्नी ने लाखों मिडिल क्लास लोगों को इंस्पायर किया है. कुछ बनने के लिए ताकत की नहीं..नीयत की जरूरत होती है'.

    (साभार: twitter)


    शाहरुख खान के एक फैन ने उनके घर के सामने लगी लाखों लोगों की भीड़ की फोटो शेयर कर लिखा 'आप इस तरह का क्राउड नहीं खरीद सकते हैं...इसे आप केवल हार्ड वर्क और डेडीकेशन से ही पा सकते हैं.

    (साभार: twitter)


    दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाले दिल्ली के शाहरुख खान की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. अपनी खास अदाकारी के लिए फेमस शाहरुख  प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ में भी सफल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.