लाइव टीवी

शाहरुख खान ने नकली मूंछ लगा कर किया जबरदस्‍त Dance, स्‍टेज पर बोले 'अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं'

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 12:00 PM IST
शाहरुख खान ने नकली मूंछ लगा कर किया जबरदस्‍त Dance, स्‍टेज पर बोले 'अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं'
शाहरुख की इन नकली मूंछों के पीछे बड़ा राज है.

मंगलवार को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बहन रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन रखा गया. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍ती शामिल हुईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एंटरटेनमेंट के बादशाह हैं, जिनके मजेदार अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ किए बिना कोई नहीं रह पाता. अपनी फिल्‍मों में से शाहरुख का अंदाज अक्‍सर देखने में मिलता ही है. लेकिन मंगलवार को मुंबई में हुए एक ग्रैंड शादी में शाहरुख ने अपने पत्‍नी के साथ एक ऐसा डांस किया जिसने सभी का दिल जीत लिया. सोमवार को मुंबई में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बहन रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी धूमधाम से हुई. इस शादी का मंगलवार को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्‍शर रखा गया, जिसमें बॉलीवुड की एक से एक हस्‍ती नजर आई. इसी शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी पत्‍नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ एक जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस दिया.

ये परफॉर्मेंस इसलिए भी खास हो जाता है क्‍योंकि यहां शाहरुख ने नकली मूंछ लगा कर अपनी पत्‍नी के साथ पूरे फिल्‍मी लटके-झटके वाला डांस किया. दरअसल शाहरुख और गौरी ने यहां रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन की लवस्‍टोरी को स्‍टेज पर उतारा. ऐसे में नकली मूंछ लगाकर शाहरुख मनोज जैन बने जबकि उनकी पत्‍नी गौरी, रीमा जैन के अवतार में दिखीं.

शाहरुख खान और गौरी खान. (व‍िरल भयानी)


इन दोनों ने यहां फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु' के गाने 'साडी गली' पर जबरदस्‍त डांस किया और फिर शाहरुख कहते नजर आते हैं, '.. रीमा ने मनोज का प्‍यार एक्‍सेप्‍ट कर दिया, शादी भी हो गई और अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं. लेकिन कुछ सालों बाद रीमा की जवानी फिर मचलने लगी. उसके गाल और लाल लाल होने लगे, दिल में कुछ कुछ होने लगा. उसने सोचा क्‍या पता कल हो न हो...'

आप भी देखिए शाहरुख खान का ये शानदार परफॉर्मेंस.

 


 




View this post on Instagram




 

#shahrukhkhan #gaurikhan set the dance floor on fire. Epic ❤❤❤ #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






 



 




View this post on Instagram




 

Remember I told you #shahrukhkhan and #gaurikhan have a surprise gift for the couple. This is the one 🔥🔥🔥


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






सिर्फ शाहरुख ही नहीं, अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में अरमान की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भी करण जौहर के साथ फिल्‍मी परफॉर्मेंस दिया. इन तीनों ने यहां फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 'बोले चूड़ियां' गाने पर खूब डांस किया.

 




इस शादी में रानी मुखर्जी, चंकी पांडे, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, शिल्‍पा शेट्टी, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

र‍िसेप्‍शन पार्टी में नया शादीशुदा जोड़ा अरमान जैन और उनकी दुल्‍हनिया अनीसा मल्‍होत्रा. (विरल भयानी).


रीमा जैन और मनोज जैन. (व‍िरल भयानी)


हालांकि अपनी बीमारी के चलते ऋष‍ि कपूर इस शादी में शरीक नहींं हो सके.

यह भी पढ़ें: भाई के रिसेप्शन में कपूर सिस्टर्स ने करण जौहर के साथ लगाए ठुमके, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर