अपना शहर चुनें

States

'पठान' के लुक में शाहरुख खान ने पोस्ट की फोटो, कहा- 'जब तक दुनिया में पिंक है तब तक ये जगह बेहतर रहेगी'

फोटो: शाहरुख खान के इंस्टाग्राम से
फोटो: शाहरुख खान के इंस्टाग्राम से

इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने स्नूकर खेलते हुए एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में उनका 'पठान' (Pathan) लुक साफ देखने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 5:59 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आखिरी फिल्म 'जीरो' (Zero) साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म बड़े पर्दे पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी पाई थी. फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स ने भी नापसंद किया था. तब से शाहरुख खान फिल्मों से दूर हैं. इस बीच वो लाइम लाइट से भी दूरी बनाए हुए हैं. इस नए साल में उन्होंने सोशल मीडिया पर 2 जनवरी को सभी को बेहद फनी अंदाज में न्यू ईयर विश करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. आज 20 दिन बाद शाहरुख ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को एक तरह का सरप्राइज दिया है.

इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने स्नूकर खेलते हुए एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में उनका 'पठान' (Pathan) लुक साफ देखने को मिल रहा है. उनके बाल लंबे हैं. उन्होंने टोपी लगाई है और काला चश्मा पहन रखा है. काली टी-शर्ट में शाहरुख खान बिल्कुल कमाल के लग रहे हैं. शाहरुख ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- "जब तक इस दुनिया में पिंक है तब तक ये बेहतर जगह बनी रहेगी." वैसे तो फोटो में शाहरुख पिंक बॉल को टार्गेट करते नजर आ रहे हैं मगर उनके इस कैप्शन का अर्थ महिलाओं के संदर्भ में लग रहा है.

Shahrukh khan
फोटो: शाहरुख खान के इंस्टाग्राम से




आज ही ये खबर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म पठान के सेट पर डायरेक्टर अभिषेक आनंद और उनके एक असिस्टेंट डायरेक्टर के बीच कथित तौर पर बड़ा झगड़ा हो गया था. शाहरुख की फिल्म के सेट पर ऐसा झगड़ा होना हैरानी की बात है. सूत्रों ने बताया था कि इस झगड़े के बाद शाहरुख खान सेट पर मौजूद महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी चिंतित थे. ऐसा लग रहा है जैसे आज की इस फोटो का कैप्शन शाहरुख ने इसी चिंता को ध्यान में रखकर लिखा है.
कैप्शन के पीछे की वजह जो भी हो शाहरुख ने अपना संदेश बहुत खूबसूरती से दिया है. उनकी इस तस्वीर को अबतक लाखों लोगों ने लाइक किया है. आपको बता दें कि शाहरुख अपनी नई फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्थ हैं जिसमें वो एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म आदित्य चोपड़ा के जासूसी दुनिया का हिस्सा होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान टाइगर के किरदार में और ऋतिक रोशन वॉर फिल्म के कबीर के किरदार में कैम्यो रोल करते नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण शाहरुख के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज