• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान ने गांधी जयंती पर सुहाना-अबराम की फोटो शेयर कर दिया खास संदेश, नाराज सयानी गुप्ता ने कसा तंज

शाहरुख खान ने गांधी जयंती पर सुहाना-अबराम की फोटो शेयर कर दिया खास संदेश, नाराज सयानी गुप्ता ने कसा तंज

(photo credit: instagram/@sayanigupta)

(photo credit: instagram/@sayanigupta)

अपने बच्चों सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम खान (Abram Khan) की तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस को 'बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो' का संदेश देने की कोशिश की थी.

  • Share this:
    मुंबईः गांधी जंयती (Gandhi Jayanti 2020) के मौके पर पूरा देश ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को याद किया और उनके विचारों और आदर्शों को अपनाने की कोशिश कर रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी गांधी जयंती के मौके पर सोशल मीडिया कि जरिए अपने फैंस को इस खास दिन की बधाई दी और अलग-अलग पोस्ट के जरिए बापू के संदेश पहुंचाने की कोशिश की. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और छोटे बेटे अबराम (Abram Khan) नजर आए थे.

    इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने फैंस को 'बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो' का संदेश देने की कोशिश की थी. फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- 'इस गांधी जयंती अगर हमें अपने बच्चों को कुछ सिखाना चाहिए, अच्छे समय, बुरे समय और किसी भी समय में. तो वह है, बुरा ना सुनो, बुरा ना देखो और बुरा ना बोलो. गांधीजी की 151 वीं जयंती पर सत्य के मूल्य को याद करना.'



    हालांकि, अपने इस पोस्ट के बाद शाहरुख खान ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. फोर मोर शॉट्स फेम एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी शाहरुख खान के इस पोस्ट पर तंज कसा है. एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए शाहरुख खान के पोस्ट पर उन्हें सच बोलने की बात कही है. एक्ट्रेस लिखती हैं- 'कुछ बोलिए. सही चीज. गांधी जी ने हमें सच के लिए भी बोलना सिखाया है. शोषित और दलित भाई-बहनों के हक के लिए बोलना चाहिए. सिर्फ अपने आंख, कान और मुंह बंद नहीं कर लेना चाहिए.'



    सयानी गुप्ता के पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने ये पोस्ट उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर में दलित युवतियों के साथ हुए दुष्कर्म और मौत मामले को लेकर लिखा है. इसके साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की चुप्पी पर नाराजगी भी जाहिर की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज