होम /न्यूज /मनोरंजन /फिल्म 'पठान' के सेट पर क्रू मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव, शाहरुख खान ने खुद को किया 'क्वारंटीन'

फिल्म 'पठान' के सेट पर क्रू मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव, शाहरुख खान ने खुद को किया 'क्वारंटीन'

फोटो साभार: news18

फोटो साभार: news18

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) के सेट पर कोरोना ने हमला बोल दिया है, जिसके बाद किंग खान न ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. कोरोन वायरस (Coronavirus) के वजह से जहां एक तरफ फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ जिन फिल्मों की शूटिंग चल रही थी, वो भी रुकती दिख रही हैं. ताजा रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के सेट पर कोरोना ने हमला बोल दिया है, जिसके बाद किंग खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

    पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के सेट पर क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद यशराज बैनर ने फिल्म की शूटिंग रोक दी है और शाहरुख खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. शाहरुख खान ने कोरोना टेस्ट कराया है या नहीं ? यह अभी तक साफ नहीं है. ‘पठान’ को लेकर आई खबर पर यशराज बैनर की तरफ से अभी कोई सफाई जारी नहीं की गई है.

    बताते चले कि कोरोना वायरस की वजह से ही कुछ दिनों पहले फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के सेट निर्माण का काम रोक दिया गया था. महाराष्ट्र में अचानक से कोरोना के मामलों में उछाल दर्ज की गई थी, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म सिटी में बन रहे ‘पठान’ के एक सेट का निर्माण कार्य रोक दिया था.

    कुछ दिन पहले फिल्म ‘पठान’ के सेट से जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक तस्वीर वायरल हो रही थी. बताया जा रहा था कि यहां जॉन, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि, वायरल हुई इस तस्वीर में जॉन अब्राहम अकेले ही दिखाई दे रहे थे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो जॉन 2 अप्रैल से पठान की शूटिंग शुरू करने वाले थे.

    Tags: Pathan, Shahrukh khan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें