लाइव टीवी

शाहरुख खान के डोनेशन पर उद्धव ठाकरे ने कहा थैंक्यू तो एक्टर ने मराठी में बोले- हम फैमिली हैं

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 4:20 AM IST
शाहरुख खान के डोनेशन पर उद्धव ठाकरे ने कहा थैंक्यू तो एक्टर ने मराठी में बोले- हम फैमिली हैं
शा‍हरुख खान.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को मराठी में एक दिल जीत लेने वाला मैसेज लिखा. अब जब शाहरुख ने दान के लिए अपनी झोली खोली तो चारों ओर उनकी वाहवाही हो रही है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अब मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. शाहरुख खान के आगे आते ही चारों ओर से उन्हें बधाइयां ओर वाहवाही मिल रही है. असल में शाहरुख खान ने केवल कुछ फंड किसी रिलीफ फंड को निस्तारित नहीं किया. बल्कि उन्होंने जिम्मेदारी उठाते हुए परेशान लोगों की 360 डिग्री मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है. वो कई ऐसी संस्‍थाओं की मदद कर रहे हैं जो इस दिशा में काम कर रही हैं. साथ ही खुद हेल्‍थ से लेकर खाने का जिम्मा उठा रहे हैं. सोशल मीडिया में उनके फैंस ऐसा दावा कर रहे हैं उनका योगदान करीब 70 करोड़ रुपये तक का होगा. अगर ऐसा है तो सिने जगत से यह सबसे बड़ा योगदान होगा.

ऐसे में सोशल मीडिया में जहां पहले शाहरुख खान को डोनेशन ना देने को लेकर ट्रोल किया जाता था वहीं अब दानकर्ता शाहरुख के नाम से ट्रेंड किया गया. इसी कड़ी में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी शाहरुख खान और गौरी खान को शुक्रिया कहा. इसके जवाब में शाहरुख खान ने उन्हें मराठी में एक ट्वीट लिखा. इसके बाद बहुत से लोगों ने इसे बेहद शानदार कदम बताया. शाहरुख ने लिखा कि यह वक्त सबके साथ खड़े होने का है वो खुद को और सीएम व देश की जनता को एक परिवार की तरह मानते हैं.



दरअसल, देश में चल रहे लॉकडाउन के मद्देनजर सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम में लगी है कोरोना से बचने के लिए कई तरह की मुहिम चलाई गई है. सरकार के सहयोग के लिए बॉलीवुड के सितारे आगे आए है और प्रधानमंत्री केयर फ़ंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फ़ंड में पैसे जमा कर रहे है.

बाद में मुहिम में शाहरुख़ खान भी आगे आए. शाहरुख़ ने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि वह अपनी आपीएल क्रिकेट टीम की तरफ़ से प्रधानमंत्री केयर फ़ंड में पैसा जमा करेंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फ़ंड में भी पैसे देंगे. ऐसा आंकलन लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की ओर से दी गई कुल राशि का अनुमान लगाएं तो वो सिने जग‌त की ओर से आगे आए सभी लोगों से आगे निकल जाएंगे. करीबन 70 करोड़ के इर्द-गिर्द उनके डोनेशन का अंदाजा लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः बुखार से तप रही थीं रवीना टंडन, बताया कैसे शूट हुआ था बोल्ड गाना-Tip Tip Barsa

इसके अलावा किंग खान ने जानकारी साझा करते हुए यह भी बताया कि इसके अलावा वह और कई संस्थाओं की मदद करेंगे. साथ ही साथ लोगों से अपील करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मेसेज भी लिखा, "यह वक़्त उनके लिए खड़े होने का है जो इस मुश्किल की घड़ी में हमारे लिए काम कर रहे हैं. वह हमें जानते तक नहीं फिर भी हमारे लिए खड़े हैं." यह वक़्त एकजुट होकर पूरे देश को एक साथ खड़े होने का है शाहरुख़ ने अपनी बात ख़त्म करते हुए यह भी लिखा कि लोगों के लिए दुआ करना न भूलें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 4:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading