लाइव टीवी

फैन ने शाहरुख खान के बंगले में किराए पर मांगा कमरा, पूछा-कितने में पड़ेगा, SRK ने बताई कीमत

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 7:06 PM IST
फैन ने शाहरुख खान के बंगले में किराए पर मांगा कमरा, पूछा-कितने में पड़ेगा, SRK ने बताई कीमत
शाहरुख खान के बंगले का नाम 'मन्नत' है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने शाहरुख की फ्लॉप होती फिल्‍मों पर भी चुटकी ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 7:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुधवार को अपने कई फैंस के द‍िल की इच्‍छा पूरी की है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस को खुद से सवाल पूछने का मौका दिया. इस दौरान शाहरुख से कई लोगों ने अनोखे-अनोखे सवाल पूछे. लेकिन एक फैन ने तो शाहरुख के घर में एक कमरे का किराया ही पूछ लिया. लेकिन शाहरुख ने भी इस ट्वीट का जबरदस्‍त जवाब दिया है.

'तूफान का देवता' नाम के ट्विटर अकाउंट से एक फैन ने शाहरुख खान ने पूछा, 'सर मन्नत में एक रूम रेंट (किराए) पर चाहिए, कितने में पड़ेगा?' शाहरुख, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ' 30 साल की मेहनत में पड़ेगा.' शाहरुख के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है. कई लोग उनके इस दिलचस्‍प जवाब को लगातार रीट्वीट कर रहे हैं. शाहरुख के इस अकेले ट्वीट को कुछ ही देर में 8 हजार से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं.

30 saal ki mehnat mein padega. https://t.co/Y3qfb7IMdk


वहीं एक यूजर ने शाहरुख की फ्लॉप फिल्‍मों पर तंज कसते हुए पूछा, 'सभी फिल्‍में फ्लॉप हो रही हैं कैसा लग रहा है, जवाब जरूर देना.' शाहरुख ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, 'बस आप दुआओं में याद रखना.' वहीं एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, 'केमिस्‍ट्री के स्‍टूडेंट्स के लिए कोई सलाह.' तो शाहरुख ने अपने लिए आया सवाल अपनी केमिस्‍ट्री टीचर यानी सुष्मिता सेन को बढ़ा दिया.

Bas aap Dua mein yaad rakhna. https://t.co/YRYfCjR67K
 



 



याद दिला दें कि फिल्‍म 'मैं हूं न' में सुष्मिता सेन, शाहरुख खान की केमिस्‍ट्री टीचर के किरदार में नजर आई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 6:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर