लाइव टीवी

शाहरुख खान को ऐसा भाया हाथ से गणित पढ़ाती टीचर का वीडियो, ट्विटर पर कर दिया ये बड़ा ऐलान

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 5:30 PM IST
शाहरुख खान को ऐसा भाया हाथ से गणित पढ़ाती टीचर का वीडियो, ट्विटर पर कर दिया ये बड़ा ऐलान
शाहरुख खान ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर क‍िया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे एक महिला टीचर बच्‍चों को हाथ की अंगुलियों से गुणा करना सिखा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 5:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्‍मों से दूरी बनाए हुए हैं और अपनी पर्सनल जिंदगी में काफी इंजॉय कर रहे हैं. शाहरुख इन दिनों कभी अपने बच्‍चों तो कभी अपनी पत्‍नी के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोगों को शाहरुख की आने वाली फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है. हम आपको शाहरुख की अगली फिल्‍म से जुड़ी कोई खबर नहीं दे रहे, लेकिन शाहरुख ने ट्विटर पर कुछ ऐसा किया है, जो काफी तारीफें पा रहा है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक स्‍कूल टीचर का वीडियो (Viral Video) काफी वायरल हो रहा है, जिसे अब खुद शाहरुख खान ने भी शेयर कर दिया है.

दरअसल इस वीडियो में ये टीचर बच्‍चों को हाथ की अंगुलियों से गुणा करना सिखा रही है. उनका सिखाने का तरीका इतना यूनीक है कि हर किसी को ये अंदाज भा गया. इस स्‍कूल टीचर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आनंद महेंद्रा ने शेयर किया था. इसी को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख ने बुधवार को इस टीचर के वीडियो को शेयर किया और लिखा, ' मैं आपको बता नहीं सकता कि इस एक आसान सी कैल्‍कुलेशन के सुलझ जाने से मेरी जिंदगी की कितनी सारी समस्‍याएं सुलझ गईं. मैं इसे बायजूज़ को भेज रहा हूं कि वह इसे अपने टीचिंग मैथड में शामिल करे.' बता दें कि बायजूज़ एक टीचिंग ऐप है.

 

ये वीडियो 7 जनवरी को बनाया गया है और वीडियो में पीछे इस महिला टीचर ने ब्‍लैक बोर्ड पर लिखा है, 'हमारे हाथ कैलकुलेटर'.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर