डेविड लेटरमैन के शो में शामिल हुए शाहरुख खान, ऋषि कपूर से भी की मुलाकात

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस लिस्ट में गेस्ट के रूप में शामिल हुए.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 7:13 PM IST
डेविड लेटरमैन के शो में शामिल हुए शाहरुख खान, ऋषि कपूर से भी की मुलाकात
शाहरुख़ खान
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 7:13 PM IST
बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद से वो काफी चर्चा में आ गए. दरअसल शाहरुख़, न्यूयॉर्क में मशहूर कॉमेडियन डेविड लेटरमैन के शो में शामिल हुए. जिसकी उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की.

शो के बारे में बात करते हुए शाहरुख़ ने लिखा कि वो कई सालों से डेविड के लेट नाईट टॉक शो देखते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे डेविड के इंटरव्यू लेने की स्टाइल के बड़े फैन हैं. शाहरुख़ लिखते हैं कि वो इस शो में शामिल होकर काफी ख़ुशी और प्राउड फील कर रहे हैं.



बॉलीवुड से गायब हैं ये 14 लड़कियां, कभी शाहरुख के साथ किया था डेब्यू



हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर शो में अपनी उपस्थिति से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "Flying into another city that never sleeps... A great idea for someone like me. New York calling."



जिसके बाद ये कयास तेज हो गईं थीं कि शाहरुख़ नेटफ्लिक्स पर आने वाले अमेरिकी होस्ट और कॉमेडियन डेविड लेटरमैन के शो में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क जा रहे हैं. जिसके बाद शाहरुख़ की इस तस्वीर ने इन बातों पर मुहर लगा दी.
Loading...

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस लिस्ट में गेस्ट के रूप में शामिल हुए. जिसकी एक तस्वीर शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.



इसी के साथ शाहरुख़ खान, न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे अभिनेता ऋषि कपूर से मिले. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख़ और ऋषि के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ नीतू लिखती हैं कि खुद से प्यार करना सिखाने वाले बहुत कम लोग हैं जिसमें शाहरुख़ एक ऐसे इंसान हैं जिनको ये बहुत अच्छे से आता है. इनका प्यार एकदम सच्चा है, एक्टिंग के साथ साथ शाहरुख़ एक बेहतरीन इंसान भी हैं जिसकी मैं काफी तारीफ करती हूं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार