• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान को सता रहा इस बात का डर, किंग खान का मजेदार VIDEO देख चक्कर में पड़े फैंस

शाहरुख खान को सता रहा इस बात का डर, किंग खान का मजेदार VIDEO देख चक्कर में पड़े फैंस

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक नया वीडियो (Shah Rukh Khan Video) शेयर किया है, जिसमें किंग खान का डर बयां हो रहा है. वे वीडियो में डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बात कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक नया वीडियो (Shah Rukh Khan Video) सामने आया है, जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में किंग खान को अजय देवगन, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो दरअसल डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ा एक विज्ञापन है. वीडियो में शाहरुख अपनी बालकनी पर एक्टर राजेश जैस के साथ खड़े दिख रहे हैं और अपने घर के बाहर जमा फैंस को हाथ हिला उनका अभिवादन स्वीकार रहे हैं.

    शाहरुख वीडियो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की ओर इशारा कर रहे हैं. करण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कभी सोचा नहीं था कि मुझे ऐसा भी दिन देखने को मिलेगा, जब बॉलीवुड के बादशाह अपना डर जाहिर करेंगे. अब मैंने सबकुछ देख लिया है.’ वीडियो में शाहरुख राजेश से कह रहे हैं, ‘क्या इतने सारे फैंस कभी किसी के घर के बाहर आते हैं? राजेश ने जवाब दिया, ‘नहीं सर. अब तक तो नहीं देखा, पर आगे का कुछ कह नहीं सकते.’ शाहरुख खान फैंस को हाथ हिलाते हुए पूछते हैं, ‘मतलब?’ राजेश कहते हैं, ‘बाकी सब सितारों के डिज्नी+ हॉटस्टार पर शोज और फिल्में आ रही हैं ना.’ शाहरुख ने उनसे पूछते हैं, ‘अच्छा? कौन बाकी सब?’

    View this post on Instagram

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    ये भी पढ़ें: Thailavii Box Office Collection: हॉलीवुड का बॉयकॉट करने वाली कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

    राजेश ने अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और संजय दत्त समेत कुछ एक्टर्स के नाम गिनवा दिए. शाहरुख ने फिर से पूछा, ‘सब हैं क्या?’ राजेश ने कहा, ‘सब तो नहीं है.’ यह बात सुनकर शाहरुख की थोड़ी हिम्मत बढ़ती है. वे पूछते हैं कि कौन नहीं है? राजेश कहते हैं, ‘सर, आप.’ इसके बाद शाहरुख फैंस की गुजारिश पर उनकी ओर हाथ हिलाने लगते हैं. वीडियो में शाहरुख डिजिटल प्लेटफॉर्म में न होने की वजह से डरते दिख रहे हैं. उन्हें डर है कि कहीं इस वजह से बाकी एक्टर्स उनसे आगे न निकल जाएं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज