शाहरुख खान का फैंस को खास तोहफा, पूरा करिए ये टास्क, 3 विजेताओं को SRK खुद करेंगे Video Call

शाहरुख खान का फैंस को खास तोहफा, पूरा करिए ये टास्क, 3 विजेताओं को SRK खुद करेंगे Video Call
शाहरुख खान टास्क के विजेताओं को करेंगे वीडियो कॉल.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Web Series) ने अपने फैंस के लिए एक टास्क दिया है, जिसे पूरा करने पर 3 विजेताओं को ऐसा तोहफा मिलने वाला है, जो किसी के लिए भी खुश कर देगा.

  • Share this:
मुंबई : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनी रेड चिलीज OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी वेब सीरीज 'बेताल (Betaal)' रिलीज करने जा रही है. यह एक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका ट्रेलर बीते 8 मई को ही रिलीज किया गया है. सीरीज को 'घूल' जैसी सीरीज बनाने वाले पेट्रिक ग्राहम ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख खान के फैन उनकी इस वेब सीरीज के इंतजार में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Web Series) ने अपने फैंस के लिए एक टास्क दिया है, जिसे पूरा करने पर 3 विजेताओं को ऐसा तोहफा मिलने वाला है, जो किसी के लिए भी खुश कर देने वाला है.

दरअसल, शाहरुख खान ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'बेताल' के चलते अपने फैंस को एक टास्क दिया है. शाहरुख चाहते हैं कि लॉकडाउन के बीच लोग इस समय को एंटरटेनिंग बनाएं और 'डरावनी' इनडोर फिल्में बनाएं. इस टास्क के तहत तीन विजेताओं को शाहरुख खान से वीडियो कॉल का मौका मिलेगा, जिसकी जानकारी खुद किंग खान ने एक पोस्ट के जरिए दी है.

शाहरुख खान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक अच्छी डरावनी फिल्म या सीरीज कौन एंजॉय नहीं करता. मैं तो करता हूं. क्योंकि इन दिनों हम सभी क्वारंटीन में हैं तो हमें कुछ खाली समय मिला है. ऐसे में मैंने सोचा कि क्वारंटीन के दौरान हम सभी को थोड़ा सा काम करना चाहिए. जो मजेदार, रचनात्मक और डरावना हो.'





इस पोस्ट के साथ ही शाहरुख खान ने लोगों को ये शॉर्ट फिल्म बनाने के कुछ रूल्स भी बताए हैं. जिनके अंतर्गत सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को फॉलो करना जरूरी होगा. इसके अलावा फिल्म में इस्तेमाल किए गए प्रॉप्स भी होममेड होने जरूरी हैं. किंग खान ने इसके साथ ही वीडियो मेल करने के लिए एक मेल आईडी भी जारी की है, जिसमें लोगों को अपने वीडियो भेजने हैं. वीडियो शेयर करने की आखिरी तारीख 18 मई है. वहीं इस टास्क के किन्हीं तीन लकी विजेताओं को मौका मिलेगा शाहरुख खान से वीडियो कॉल करने का. शाहरुख खुद इन विजेताओं को कॉल करके उनसे बात करेंगे.

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से जुड़ा है KBC Registration के लिए पहला सवाल, क्या आपको पता है जवाब?
Mother's Day 2020: ये हैं बॉलीवुड की पॉपुलर फन लविंग 'मां', जो रोती हुई माओं पर पड़ गईं भारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज