Home /News /entertainment /

शाहरुख खान को एटली की फिल्म में देखने का सपना होगा पूरा? सुपरस्टार की मैनेजर ने दिए संकेत

शाहरुख खान को एटली की फिल्म में देखने का सपना होगा पूरा? सुपरस्टार की मैनेजर ने दिए संकेत

उम्मीद है कि शाहरुख खान सितंबर तक 'पठान' की शूटिंग खत्म कर देंगे. (फाइल फोटो)

उम्मीद है कि शाहरुख खान सितंबर तक 'पठान' की शूटिंग खत्म कर देंगे. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साउथ के बड़े फिल्मकार एटली (Atlee) के साथ अब तक किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, एक्टर की मैनेजर पूजा डडलानी (Pooja Dadlani) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इसके संकेत जरूर दिए हैं.

    नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में संकेत दे रहे हैं, लेकिन अब तक उन्होंने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. फैंस अपने चहेते सुपरस्टार को साउथ इंडस्ट्री के बड़े फिल्मकार एटली (Atlee) के साथ देखने के लिए बेताब हैं. कई महीनों से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख 'बिगिल' के निर्देशक की फिल्म में अभिनय करेंगे. शाहरुख उनके साथ फिल्म कर रहे हैं, इसका एक बड़ा संकेत मिला है. यह संकेत किसी और ने नहीं, बल्कि शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) ने दिया है.

    उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है. साथ में, उन्होंने ज्यादा सुरक्षित डिवाइस देने के लिए, एटली का शुक्रिया भी अदा किया है. पूजा ने लिखा, 'सेट पर मुझे ज्यादा सुरक्षा देने के लिए शुक्रिया एटली!!! यह मुझे सुपर कूल बनाता है और साथ में अलग भी दिखाता है!!!

    (फोटो साभारः Instagram/poojadadlani02)


    प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने मिड डे को बताया था, 'जब एटली ने पहली बार सुपरस्टार से संपर्क किया, तो उनके दिमाग में प्लॉट और कुछ जबरदस्त सीक्वेंस थे. अब पूरी स्क्रिप्ट तैयार है. मार्च में शाहरुख खान को आखिरी स्क्रिप्ट देने के लिए, एटली ने मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. एक्टर को स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि वे फिल्म के लिए तुरंत राजी हो गए थे. इस एक्शन ड्रामा को शाहरुख और उनके अच्छे दोस्त करण जौहर मिलकर बनाएंगे. अभी फिल्म को कोई नाम नहीं दिया गया है.'

    (फोटो साभारः Instagram/poojadadlani02/atlee47)


    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है. सूत्र ने आगे बताया, 'फिल्म की शूटिंग अगस्त 2021 से शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने योजना पर पानी फेर दिया था. उम्मीद है कि शाहरुख सितंबर तक 'पठान' की शूटिंग खत्म कर देंगे. वे एटली और करण के साथ मिलकर अक्टूबर से पहले इस फिल्म की औपचारिक घोषणा करेंगे.'

    Tags: Shahrukh khan, Shahrukh Khan pathan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर