Home /News /entertainment /

shah rukh khan wants abram and kareena kapoor son taimur to work in movies an

शाहरुख खान के पास है बेटे अबराम के लिए खास प्लान, तैमूर अली खान बनेंगे इसका हिस्सा

अबराम खान 9 साल के हो गए हैं. (Instagram/gaurikhan/kareenakapoorkhan)

अबराम खान 9 साल के हो गए हैं. (Instagram/gaurikhan/kareenakapoorkhan)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार करीना कपूर से कहा था कि उन्हें अपने बच्चों अबराम खान और तैमूर अली खान को फिल्मों में साथ लाना चाहिए. बता दें कि आज 27 मई को अबराम खान 9 साल के हो गए हैं. स्टार किड का जन्म 2013 में सरोगेसी के जरिये हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास अपने बच्चों के लिए खास योजनाएं हैं. किंग खान की बेटी जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. उनके पास अपने छोटे बेटे अबराम खान के लिए खास योजना है. दरअसल, उन्होंने कभी करीना कपूर से कहा था कि उन्हें अबराम और तैमूर अली खान को फिल्मों में साथ लाना चाहिए.

शाहरुख ने करीना कपूर से 2017 में अपने चैट शो ‘बातें विद द बादशाह’ में यह बातें कही थीं. शाहरुख ने चैट शो में अपने बच्चों के बारे में बात की. करीना ने कहा था कि उन्होंने कपूर फैमिली के एक्टर्स की फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया था.

करीना हैं शाहरुख के प्लान से सहमत
इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने शो में कहा था, ‘आपने जैसे बताया कि कपूर फैमिली के एक्टर्स के साथ आपने ज्यादा काम नहीं किया है, तो हम इन कपूर और खान को जरूर साथ काम कराएंगे. करीना ने जवाब दिया, ‘हमें ऐसा करना होगा! वे दोनों दिखने में बहुत अच्छे हैं.’ अबराम खान, शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के सबसे छोटे बेटे हैं. वे आज शुक्रवार को बेटे का 9वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कपल ने 2013 में सरोगेसी के जरिये अबराम का स्वागत किया था.

शाहरुख ने जब अबराम को लेकर कही थी दिल की बात
अबराम के जन्म के लगभग एक साल बाद, शाहरुख खान ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को उनके बारे में बताया था, ‘वह बहुत प्यारा और सुंदर दिखता है. वह ढेर सारी खुशियां लाता है. उसके साथ रहना बड़ा मजेदार है. हर कोई उसके साथ रहना चाहता है. बच्चे में कितनी मासूमियत और प्यार समाया हुआ है. बच्चे उसे पसंद करते हैं.’

शाहरुख खान ‘पठान’ से करेंगे वापसी
किंग खान ने आगे कहा था, ‘मुझे वह पसंद है. मेरे ऑफिस के लोग उसे देखने के लिए घर आने का बहाना करते हैं. अब मुझे फिर से बच्चों के लिए शॉपिंग करनी है.’ काम की बात करें, तो शाहरुख ‘पठान’ से चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगे. यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. शाहरुख, राजकुमार हिरानी के साथ ‘डंकी’ नाम की फिल्म में भी काम कर रहे हैं जो 23 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. वे तापसी पन्नू के साथ ‘डंकी’ में दिखाई देंगे.

Tags: Kareena kapoor, Shah rukh khan, Taimur Ali Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर