Netflix की नई सीरीज़ में इमरान हासमी बनेंगे 'स्पाई', शाहरुख ने किया स्वागत

Netflix की नई सीरीज़ में इमरान हासमी बनेंगे 'स्पाई', शाहरुख ने किया स्वागत
नेटफ्लिक्स पर बार्ड ऑफ ब्लड नाम से एक नई सीरीज आने वाली है. यह एक स्पाई की कहानी है, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रहा है.

नेटफ्लिक्स पर 'बार्ड ऑफ ब्लड' नाम से एक नई सीरीज आने वाली है. यह एक स्पाई की कहानी है, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2018, 11:45 AM IST
  • Share this:
शाहरुख खान का रेड चिली इंटरटेनमेंट नेटफ्लिक्स की अगली सिरीज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड' बनाने वाला है. इसका पहला टीज़र रिलीज़ हो चुका है. लेखक बिलाल सिद्दिकी की इसी नाम से आई किताब पर आधारित इस सीरीज में इमरान हाशमी लीड रोल निभाने वाले हैं. यह किताब मार्च, 2015 में लॉन्च हुई थी.

ट्विटर पर इमरान हाशमी ने इसकी सूचना देते हुए लिखा, 'टू बी, ऑर नॉट टू बी... जवाब है टूबी. कबीर आनंद होने के लिये तैयार हूं. इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं'

वहीं शाहरुख खान ने भी तुरंत इसके जवाब में ट्वीट किया, 'करो! करो! विदेश में स्वागत है मेरे दोस्त. यह एक यात्रा है जो रोमांच और ड्रामा से भरी हुई है.'



इमरान हाशमी और शाहरुख खान के बीच कुछ यूं हुई ट्विटर पर बातचीत-



इस सीरीज़ का टीज़र बेहद छोटा और सीधा है. करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में इमरान हाशमी 'बार्ड ऑफ ब्लड' किताब की एक कॉपी को उलटते-पुलटते कहते हैं, 'भगवान आपको एक चेहरा देता है और आप खुद को दूसरा बना लेते हैं.'

बार्ड ऑफ ब्लड की यह आठ एपिसोड की सीरीज होगी और इसे हिंदी, अंग्रेजी के साथ ही उर्दू में भी रिलीज किया जायेगा. इमरान हाशमी 'बार्ड ऑफ ब्लड' में खुफिया जिंदगी जी रहे जासूस (स्पाई) कबीर के किरदार में हैं. कबीर पंचगनी में एक प्रोफेसर का जीवन जी रहा होता है. उसे फिर से युद्धक्षेत्र में वापस आने के लिए कहा जाता है और उनके पास अपना काम पूरा करने के लिए बहुत कम वक्त है. तो कबीर अपनी गहरी नींद से वापस लौटता है और युद्धक्षेत्र की ओर यानी अपने पुराने प्यार की ओर चल देता है.

इससे पहले नेटफ्लिक्स की तरफ से जारी बयान में शाहरुख खान ने कहा था, "हमने हमेशा वर्ल्ड क्लास कंटेट बनाने की कोशिश की है. नेटफ्लिक्स ने दिखा दिया है कि भारतीय कहानियों के पास पूरी दुनिया के दर्शक हैं और हम इस प्लेटफॉर्म को यूज करना पसंद करते हैं और आगे की कहानियां कहने के लिये इसकी रीच को भी."

बॉलीवुड में आखिरी बार इमरान हाशमी को 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'बादशाहो' में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'चीट इंडिया' होगी, जो कि अगले साल तक सिल्वर स्क्रीन पर होगी. इस फिल्म की शूटिंग इस हफ्ते से ही शुरू होने वाली है.

यह भी पढ़ें : नेटफ्लिक्‍स विवाद पर हाईकोर्ट ने कहा- संवादों के लिए अभिनेता अौर अभिनेत्री जिम्‍मेदार नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज