• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गौरी खान को ‘शक्ति: द पॉवर’ में शाहरुख की ओवरएक्टिंग नहीं आई थी पसंद, बताई थी सबसे बुरी फिल्म

गौरी खान को ‘शक्ति: द पॉवर’ में शाहरुख की ओवरएक्टिंग नहीं आई थी पसंद, बताई थी सबसे बुरी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्मों की क्रिटिक भी हैं गाैरी खान.(फोटो साभार: 
iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान की फिल्मों की क्रिटिक भी हैं गाैरी खान.(फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘शक्ति: द पॉवर’ (Shakti The Power) सन 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख की को-स्टार करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) थीं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मशक्कत की है, ये तो सभी जानते हैं. उनकी आज की सफलता में वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) की भी अहम भूमिका है. हर मुश्किल वक्त में गौरी अपने पति के साथ रहीं और बच्चों की परवरिश के साथ-साथ शाहरुख का पूरा ध्यान रखा. इनकी लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. गौरी और शाहरुख बॉलीवुड के सफल कपल माने जाते हैं. गौरी अपने हस्बैंड की एक्टिंग या फिल्मों में उनके काम को लेकर उन्हें सटीक राय देती रहती हैं.

    गौरी खान एक बार करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची हुई थीं. गौरी ने करण के एक सवाल के जवाब में कहा, ‘अगर वह किसी फिल्म में बुरे लगे तो मुझे उनकी तारीफ करने की जरूरत नहीं है. अगर खराब किया है तो मानना पड़ेगा कि खराब किया है. एक दर्शक के तौर पर अगर मुझे लगता है कि उन्होंने ओवरएक्टिंग की है या अच्छा काम नहीं किया तो मुझे उन्हें बताना पड़ेगा.’

    गौरी खान के इस जवाब को सुनने के बाद करण जौहर ने पूछा कि ऐसी फिल्मों के नाम बताएं जिसमें उनका काम पसंद नहीं आया तो शाहरुख को बताया. इस पर गौरी ने कहा, ‘मैंने उनकी बहुत सारी खराब फिल्में नहीं देखी और मुझे याद भी नहीं है. जैसे ‘गुड्डू’, ‘इंग्लिश बाबू और देसी मेम.’ करण ने यह सुनकर फिल्म ‘शक्ति: द पॉवर’ का नाम लिया, इसे सुनते ही गौरी ने कहा, ‘हां उसे तो टॉलरेट करना मुश्किल था, इसमें उनकी एक्टिंग सबसे बुरी थी.'

    यह भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन-जया बच्चन को करीब लाने में ‘अभिमान’ का था बड़ा हाथ, दिल से निकले थे दोनों के जज्बात

    बता दें कि साल 2002 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘शक्ति: द पॉवर’ में उनकी को-स्टार करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) थीं. कृष्णा वामसी (Krishna Vamsi) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नाना पाटेकर और संजय कपूर भी थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज