अपना शहर चुनें

States

2 साल बाद बड़े पर्दे पर होगी शाहरुख खान की वापसी, दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फ‍िल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' के एक सीन में.
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फ‍िल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' के एक सीन में.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस, जो उन्‍हें 2018 के बाद से ही बड़े पर्दे पर म‍िस कर रहे हैं, के ल‍िए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुशखबरी दी है. किंग खान 'पठान' (Pathan) फिल्म से बिग स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण.


नई दिल्ली. बॉलीवुड पर कई बरसों से राज कर रहे एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साल 2018 के बाद से बड़े पर्दे से गायब हैं. 2018 में आई उनकी फिल्म 'जीरो' (Zero) को दर्शकों का कुछ ख़ास प्यार नहीं मिला. अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुलासा किया है कि किंग खान 'पठान' (Pathan) फिल्म से बिग स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से इसी खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि शाहरुख खान फिल्म 'पठान; से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. दीपिका ने कहा कि उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू की और इस फिल्म के बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' की शूट शुरू करने वाली हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी.




बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म 'पठान' में सलमान खान भी कैमियो करते दिख सकते हैं. ये फिल्म एक एक्शन ड्रामा होगी. इतना ही नहीं फिल्म का बजट भी जल्द ही ख़बरों का हिस्सा बनने वाला है क्योंकि ये एक बिग बजट फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान' को दीवाली 2021 पर रिलीज किया जा सकता है. शाहरुख खान की फिल्मों की रिलीज का एक ट्रेंड भी रहा है कि वो अपनी साल की बड़ी फिल्म को दीवाली पर रिलीज करते आये हैं. फिल्म 'पठान' से पहले भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में नजर आ चुकी है. शाहरुख और दीपिका के फैंस एक बार फिर से अपने पसंदीदा स्टार्स को जल्दी बड़े परदे पर साथ में देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज