अपना शहर चुनें

States

तापसी पन्नू के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए आए साथ

शाहरुख खान और तापसी पन्नू
शाहरुख खान और तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बड़े पर्दे पर साथ देखने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. दोनों ही सितारे राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः तापसी पन्नू (Taapsee Pannu film) फिल्म 'बदला' में काम कर चुकी हैं, जिसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan Film) का समर्थन प्राप्त था. अब यह खबर आ रही है कि एक्ट्रेस राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट काम करेंगी. वह फिल्म में मुख्य हीरोइन का रोल निभाएंगी. ऐसा पहली बार होगा जब तापसी, शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी. ऐसी खबरें भी थीं, जिनमें ये दावा किया गया था कि हिरानी शाहरुख खान के साथ 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' बनाना चाहते हैं, लेकिन इसकी फ्रैंचाइज विधु विनोद चोपड़ा के पास है.

शाहरुख के साथ हिरानी की आने वाली फिल्म एक सोशल कॉमेडी ड्रामा होगी, जो इमीग्रेशन के मुद्दे पर बात करेगी. इसमें शाहरुख एक इमीग्रेंट का रोल निभाते नजर आएंगे, जो पंजाब से कनाडा रहने चले जाते हैं. दर्शकों को पहली बार शाहरुख और तापसी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है, जिसकी शूटिंग जून में शुरू हो सकती है. फिलहाल, राजकुमार हिरानी फिल्म की शूटिंग के लिए जगह की तलाश कर रहे हैं. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम अभी से शुरू हो गया है.
तापसी ने अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' की शूटिंग खत्म कर ली है और अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस जल्द ही क्रिकेटर मिताली राज पर बनने जा रही बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगी. हाल ही में अनुराग कश्यप ने ‘दोबारा’ का टीजर ट्वीट किया था. टीजर में ही फिल्म की झलक मिल गई थी. टीजर में अनुराग और तापसी पन्नू साथ दिख रहे हैं. अनुराग इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन करेंगे.


वहीं शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे इसी साल रिलीज होना था, पर किन्हीं कारणों से यह फिल्म अब 2022 में रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं, इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. जॉन अब्राहम भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं.



शाहरुख खान के पास इस समय कई बड़ी फिल्में हैं. सुनने में आया था कि वह राजकुमार की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद डायरेक्टर एटली की फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगे. शाहरुख को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस में अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज