लाइव टीवी

कोरोना जंग में दान के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए लिखा ओपन लेटर, कहा - 'अब आपकी बारी'

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 6:22 PM IST
कोरोना जंग में दान के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए लिखा ओपन लेटर, कहा - 'अब आपकी बारी'
शाहरुख खान ने अपनी टीम की तारीफ की है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैंस के लिए एक मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से एक दूसरे के साथ ही जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है.

  • Share this:
मुंबई : भारत देश इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) के गंभीर संकट में है. देश में लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं. भारत सरकार इससे लड़ने के लिए लगातार कदम उठा रही है. कोरोना के खिलाफ जंग में हर क्षेत्र के लोग अपना सहयोग दे रहे हैं ताकि इस परेशानी से देश को जल्द से जल्द मुक्त कराया जा सके. बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार सरकार की मदद कर रहे हैं और दिलो जान से सरकार को आर्थिक मदद भी दे रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी इसमें अपना योगदान दिया है. पहले तो शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान किया और फिर कई बड़ी घोषणाएं भी कीं.

कोरोना की जंग में शाहरुख के इन कदमों की हर कोई चर्चा कर रहा है. अब शाहरुख ने  अपने फैंस के लिए एक मैसेज लिखा है, जिसके चलते वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अपने इस पत्र में उन्होंने अपने फैंस से एक दूसरे की मदद की अपील की है. अपने लेटर में उन्होंने लिखा, 'हम ऐसे मुश्किल वक्त का सामना कर रहे हैं जिसमें हम सबको एक दूसरे का साथ देना चाहिए. हम सब को एक साथ मजबूती के साथ खड़े रहना चाहिए. यह समय आसानी से नहीं बीतेगा इसमें वक्त लगेगा. हम सभी को भेद भाव भुलाकर एक दूसरे का सहयोग देना होगा.'

शाहरुख ने अपने पत्र में आगे लिखा, 'इस संकट की घड़ी में हमें उन लोगों का साथ देना चाहिए जो कि इस समस्या से पीड़ित है या फिर इसका सामना कर रहे हैं. हम जिस समस्या का सामना कर रहे है वो डरावना भी है और अनजान भी, आगे आने वाली चुनौती काफी कठिन होने वाली हैं. उन्होंने लिखा कि मुश्किल की इस घड़ी में हम सब साहस के साथ हर चुनौती का सामना कर सकते हैं.'



उन्होंने कहा कि देश के नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि इस समय हम अपना सब कुछ समर्पित कर दें. खुद के बारे में उन्होंने कहा कि मैं अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ करूंगा और मैं जानता हूं कि आप यही करेंगे. पत्र के अंत में उन्होंने लिखा कि हमें मिलकर इसका सामना करना होगा. आपको बता दें कि शाहरुख के इस पत्र को उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली ने पोस्ट किया है.




इस जंग में शाहरुख ने एक और बड़ा काम किया है. उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अपने पर्सनल ऑफिस के चार मंजिलों को क्वारंटीन केंद्र बनाने का भी निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने बीएमसी को भी दे दी है. शाहरुख के इस कदम की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading