यशराज स्टूडियो के बाहर देखे गए शाहरुख के बेटे आर्यन, लगने लगीं बॉलीवुड में डेब्यू की अटकलें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बॉलीवुड डेब्यू की अटकलें लगाई जा रही हैं (फोटो साभारः Instagram/Aryan Khan)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बॉलीवुड डेब्यू की अटकलें लगाई जा रही हैं (फोटो साभारः Instagram/Aryan Khan)

हाल में शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को यशराज स्टूडियो (Yash Raj Studio) के बाहर स्पॉट होते देखा गया था, जिससे अब लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू (Aryan Khan Bollywood Debut) के कयास लगाने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. दरअसल हाल में आर्यन को यशराज स्टूडियो (Yash Raj Studio) के बाहर स्पॉट होते देखा गया था. आर्यन की गाड़ी को स्टूडियो की गाड़ी से बाहर जाते हुए देखा गया था. आर्यन कार में बैठे हुए थे और कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहना हुआ था.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि आर्यन बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. स्टूडियो के बाहर स्पॉट होने के बाद लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा करने लगे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को यशराज प्रोडक्शन बॉलीवुड में लॉन्च कर सकता है. फिलहाल, आर्यन के पिता शाहरुख खान इन दिनों दुबई में अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं.

(फोटो साभारः Instagram/Aryan Khan)


आर्यन खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाल में उनकी एक शर्टलेस फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. उन्होंने अपनी इस तस्वीर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. वे फोटो में समुद्र किनारे अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे थे. इस तस्वीर में वे और उनके दोस्त शर्टलेस थे.
बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं. सुहाना न्यूयॉर्क से पहले लंदन में पढ़ाई करती थीं. सुहाना खान की दिलचस्पी एक्टिंग में है तो वहीं आर्यन खान को लिखना पसंद है और वे सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हाल में आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL Auction 2021) के दौरान भी देखा गया था. वे इस नीलामी का हिस्सा बने थे. यह पहला मौका था, जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ था. इससे जुड़ी एक तस्वीर भी आईपीएल के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी, जिसमें आर्यन जूही चावला की बेटी जाह्नवी के साथ नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग में केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज