फैन ने बनाई शाहरुख खान की फैमिली पेंटिंग, बच्चों के साथ माता-पिता भी आए नजर, आप भी देखें

शाहरुख खान.

शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद शायद खुद SRK भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. माता-पिता की मौत के बाद भी इस फैन ने उन्हें शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ एक फ्रेम में लाने का काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दुनिया भर में लाखों नहीं करोड़ों चाहने वाले हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके मिलियन्स में फॉलोअर हैं. शाहरुख खान के पीछे उनके फैन भी पागल हैं. शाहरुख खान ने सुपरस्टार बनने से पहले ही अपने माता-पिता को खो दिया था. उनके माता-पिता उन्हें सुपरस्टार बनते नहीं देख सके, लेकिन अब शाहरुख खान के एक फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद शायद खुद SRK भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. माता-पिता की मौत के बाद भी इस फैन ने उन्हें शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ एक फ्रेम में लाने का काम किया है.

दरअसल, शाहरुख खान के फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई है. जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान, तीनों बच्चे सुहाना खान, अबराम और आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस पेंटिंग में शाहरुख खान की मां और पिता तेज मोहम्मद खान दिखाई दे रहे हैं. फोटो में जहां शाहरुख खान के पिता ग्रे सूट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी मां काली साड़ी, गोल्डन ब्लाउज और ज्वेलरी पहने हैं. वहीं शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार अपने माता-पिता के पीछे खड़ा है.




Youtube Video


फोटो में शाहरुख खान और आर्यन खान को उनके पिता से मैच करते हुए ग्रे सूट में देखा जा सकता है. वहीं सुहाना अबराम व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. गौरी और सुहाना वैस्टर्न आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख की बहन भी इस पेंटिंग का हिस्सा हैं. मालूम हो कि जब शाहरुख खान 15 साल के थे, तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. वहीं जब 26 साल के थे, तब उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज