Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'BULL' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'BULL' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शाहिद कपूर एक्शन फिल्म 'बुल (BULL)' में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर एक्शन फिल्म 'बुल (BULL)' में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

'BULL' Release Date Out: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिस भी फिल्म में होते हैं, वो उस किरदार को पूरी संजीदगी से निभाते हैं. अपने हर किरदार के लिए शाहिद कपूर खुद को ऐसे ढालते हैं, मानों वो कैरेक्टर उनके लिए ही लिखा गया हो. बहरहाल, शाहिद कपूर के फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं है कि वह एक और एक्शन फिल्म 'बुल (BULL)' में नजर आने वाले हैं. शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज ‘कबीर सिंह’ थी जो 2019 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा शाहिद कपूर ‘जर्सी’ में भी नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ‘BULL’ Release Date Out: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘बुल (BULL)’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. यह फिल्म 7 अप्रैल साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है. भूषण कुमार ने अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर बेस्ड है. इस फिल्म को डायरेक्ट आदित्य निंबालकर कर रहे हैं, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी.

    आदित्य इसके पहले विशाल भारद्वाज के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म का स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख लिखेंगे. वहीं, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2022 की शुरुआत में की जाएगी.

    ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है फिल्म
    हाल ही में मीडिया से बात करते हुए शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर कहा था, ‘बुल पूरी तरह से एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है. मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने वाला हूं, जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए पॉपुलर हैं, जिन्होंने एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था. एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है.’

    Shahid Kapoor, BULL

    Twitter Printshot

    वहीं, टी-सीरिज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने कहा था, ‘मैं बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह के शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. हम दर्शकों के लिए एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पहली बार मैं अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ जुड़ा हूं. हमें उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत एक बेहतर सिनेमा के रूप में बाहर आएगी.’

    ‘जर्सी’ में भी नजर आएंगे शाहिद कपूर
    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिस भी फिल्म में होते हैं, वो उस किरदार को पूरी संजीदगी से निभाते हैं. अपने हर किरदार के लिए शाहिद कपूर खुद को ऐसे ढालते हैं, मानों वो कैरेक्टर उनके लिए ही लिखा गया हो. बहरहाल, शाहिद कपूर के फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं है कि वह एक और एक्शन फिल्म ‘बुल (BULL)’ में नजर आने वाले हैं. शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज ‘कबीर सिंह’ थी जो 2019 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा शाहिद कपूर ‘जर्सी’ में भी नजर आएंगे.

    Tags: Bull, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर