Home /News /entertainment /

15 Years Of Vivah: अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ अफेयर पर बरसों बाद किया था चौंकाने वाला खुलासा

15 Years Of Vivah: अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ अफेयर पर बरसों बाद किया था चौंकाने वाला खुलासा

'विवाह' के 15 साल पूरे.

'विवाह' के 15 साल पूरे.

‘विवाह’ (Vivah) फिल्म का एक गाना है ‘तुझको जी भर के मैं देखूं मुझे हक है’. इस गाने में अमृता राव (Amrita Rao) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के रोमांस को देख लोगों ने दोनों के ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री की चर्चा शुरू कर दी थी. सिंपल, खूबसूरत, नाजुक सी एक्ट्रेस अमृता का नाम शाहिद से जोड़ा गया. हालांकि उस समय शाहिद और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रिलेशनशिप की खबरें भी थीं, बावजूद इसके दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी.

अधिक पढ़ें ...

    15 बरस पहले आई फिल्म ‘विवाह’ (Vivah) में सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने इंगेजमेंट से लेकर शादी तक की जर्नी को बेहद खूबसूरत ढ़ंग से फिल्माया था. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) की ऑनस्क्रीन अरेंज मैरिज को फिल्म मेकर ने 10 नवंबर 2006 में जब पर्दे पर पेश किया तो दर्शकों को लगा कि किसी शादी की फिल्म की कैसेट देख रहे हैं. सूरज ने लड़की देखने जाने की रस्म से लेकर सगाई और शादी की खूबसूरत रस्में दिखाई थीं. इस फिल्म में अमृता और शाहिद की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. फिल्म में काम करते करते दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही. लेकिन सच क्या था, इसका खुलासा खुद अमृता ने किया था.

    ‘विवाह’ फिल्म का एक गाना है ‘तुझको जी भर के मैं देखूं मुझे हक है’. इस गाने में अमृता राव और शाहिद कपूर के रोमांस को देख लोगों ने दोनों के ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री की चर्चा शुरू कर दी थी. सिंपल, खूबसूरत, नाजुक सी एक्ट्रेस अमृता का नाम शाहिद से जोड़ा गया. हालांकि उस समय शाहिद और करीना कपूर के रिलेशनशिप की खबरें भी थीं, बावजूद इसके दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी. लेकिन इन खबरों पर न कभी शाहिद न कभी अमृता ने किसी तरह का रिएक्शन दिया, न ही सफाई दी. बरसों बाद अमृता ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिश्तों का चौंकाने वाला खुलासा किया.

    shahid kapoor, amrita rao

    ‘विवाह’ फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. (Film Poster)

    पिछले साल टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ नाम जोड़े जाने की बात पर खुलकर बोलीं. अमृता ने बताया था कि ‘हम दोनों तो दोस्त भी नहीं थे,बावजूद इसके हमारा नाम जोड़ा गया.शाहिद सिर्फ मेरे अच्छे जानने वाले थे और को-एक्टर थे. दोनो के मन में एक दूसरे के लिए सिर्फ रिस्पेक्ट थी. जब मैंने उनके साथ काम किया था तब वह ऑलरेडी रिलेशनशिप में थे. हां दर्शक जरूर चाहते थे कि हम दोनों रियल लाइफ में कपल बने,वह भी सिर्फ इस वजह से हम दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी. हम दोनों तो ऐसे दोस्त भी नहीं थे जो साथ में घूमते हों,एक्टर होने के नाते हम एक दूसरे की काफी इज्जत करते थे’.

    अमृता राव ने आगे कहा कि ‘शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कहा था कि वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं. वह बहुत ही प्यारा था. शाहिद और मुझे ‘विवाह’ के बाद दोबारा किसी फिल्म में एक जोड़ी के रुप में पता नहीं क्यों कास्ट नहीं किया गया’.

    ये भी पढ़िए-अमृता सिंह ने पहली मुलाकात में दिलफेंक खिलाड़ी रवि शास्त्री की बोलती कर दी थी बंद, पढ़िए पूरा किस्सा

    ‘विवाह’ को लेकर एक और दिलचस्प वाकया है. कोरोना काल में फिल्म पर फनी मीम्स भी खूब वायरल हुए थे. दरअसल, फिल्म में एक सीन है जिसमें अमृता, शाहिद के लिए पानी लेकर आती हैं और कहती हैं कि ‘जल लीजिए,आप थख गए होंगे’. इसी डायलॉग और सीन को टैगलाइन बना सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई थी. इस फिल्म में अमृता राव और शाहिद कपूर के अलावा अनुपम खेर, आलोक नाथ, समीर सोनी, सीमा बिस्वास जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे.

    Tags: Amrita rao, Anupam kher, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर