शाहिद कपूर और मीरा की बेटी ने लिखा लव लेटर, दादी नीलिमा को मिस कर रहीं मीशा

मीशा ने लिखा अपनी दादी को खत. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

मीशा ने लिखा अपनी दादी को खत. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की नन्हीं सी बेटी मीशा कपूर ने अपनी दादी नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) को प्यार भरी चिट्ठी लिखी है. पोती इन दिनों अपनी दादी को बेहद मिस कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 12:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बीवी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी अपनी बिंदास फोटोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं तो कभी अपनी जिंदगी के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. अब मीरा ने अपनी बेटी मीशा के हाथों से लिखी प्यारी सी चिट्ठी की फोटो शेयर की है. मीशा अपनी दादी नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) के बेहद करीब है. अपनी दादी से मिलने और बात करने के लिए परेशान हैं.

मीरा राजपूत (Mira Rajput)  ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनकी बेटी मीशा के छोटे-छोटे हाथ नजर आ रहे हैं. एक लेटर पैड पर मीशा ने लिखा 'डियर दादी, मैं आपको मिस कर रही हूं. जब आप फ्री हो जाओ तो कॉल करना, लव मीशा’.

मीरा ने मीशा की इस चिट्ठी की फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘लव लेटर’.  मीशा का अपनी दादी के लिए प्यार देखकर सभी को बहुत प्यार आ रहा है. सेलेब्स से लेकर फैंस इस पर अपना प्यार लुटाते हुए कमेंट कर रहे हैं. शाहिद के भाई और नीलिमा अजीम के बेटे ईशान खट्टर ने इस पोस्ट पर लिखा ‘ अगर मैं दादी को इस लेटर को दिखाऊंगा तो वह रो पड़ेंगी’. वहीं एक फैन ने लिखा ‘क्यूटेस्ट लव लेटर’.  हर पोस्ट की तरह मीरा की ये पोस्ट भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


मीरा और शाहिद दोनों के फैंस मीशा को आशीर्वाद और प्यार देते नजर आ रहे हैं. शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक है. मीरा भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देता हैं.

वहीं शाहिद कपूर की बात करें तो वे महाभारत के योद्धा कर्ण पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.  इस फिल्म का प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज