Home /News /entertainment /

जब प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोले थे शाहिद कपूर...

जब प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोले थे शाहिद कपूर...

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर-करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर-करीना कपूर

'Koffee With Karan 6' में जब करन जौहर (Karan Johar) ने शाहिद कपूर (Shahid kapoor) से पूछा कि अगर उन्हें बीती ज़िंदगी में अपनी किसी एक्स को भूलना हो तो वो किसको भुलाएंगे?

    हाल ही में सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करन' में अभिनेता शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर एक साथ नज़र आए. जहां करन ने शाहिद से उनकी पर्सनल ज़िंदगी से जुड़े सवाल किए वहीं ईशान खट्टर ने भी काफी इंट्रेस्टिंग बातें शेयर कीं. कॉफ़ी विद करन के शो में पहुंची भाईयों की जोड़ी शाहिद और ईशान खट्टर से शो के होस्ट करन जौहर ने कई सवाल किए. जिसमें उन्होंने शाहिद से पूछा कि अगर शाहिद को बीती ज़िंदगी में अपनी किसी एक्स को भूलना हो तो वो किसको भुलाएंगे?

    इस पर शाहिद ने करीना का नाम लेते हुए कहा कि वो उनके साथ लम्बे वक्त तक रहे हैं  साथ ही प्रियंका का नाम लेते ही शाहिद कहते हैं कि मैं उनके साथ काफी कम वक्त रहा लेकिन ये जरुर है कि दोनों के साथ बिताया वक्त मेरे लिए काफी खास है.

    उन्होंने कहा कि मैं आज जहां हूं अपने बीते अनुभवों की वजह से हूं. तो ऐसे में मैं किसी भी याद को मिटाना नहीं चाहूंगा. वहीं इसके बाद जब करन ने ईशान से सवाल किया कि अगर वो अपने भाई शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ लिफ्ट में फंस गए तो वो क्या करेंगे? इसपर शाहिद तुरंत कहते हैं कि लिफ्ट पूरी भर जाएगी, जिस पर ईशान कहते हैं कि हां मेरा दम घुट जाएगा और मैं तुरंत इमरजेंसी बटन दबा दूंगा.




    वहीं शो के दौरान ईशान ने श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को नकार दिया. ऐसे में जब करन ने ईशान से पूछा कि उनके फोन में जान्हवी का नम्बर किस नाम से सेव है तो ईशान बताते हैं कि 'are those potatoes'. जिसके बाद करन जौहर ईशान से ऐसे अटपटे सवाल पूछ लेते हैं कि ईशान अपनी बातों में फंस जाते हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर