शाहिद कपूर IPL मैच देखने में बिजी, मीरा राजपूत ने अनोखे तरीके से दिखाई क्रिकेट की दीवानगी

शाहिद और मीरा का क्रिकेट प्रेम. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

शाहिद और मीरा का क्रिकेट प्रेम. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बीवी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने मजेदार अंदाज में आईपीएल मैच 2021 (IPL Match 2021) को लेकर अपनी राय जाहिर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: क्रिकेट के तमाम दीवाने इन दिनों आईपीएल 2021 मैचों (IPL Match 2021) का लुत्फ उठा रहे हैं. कोविड-19 की महामारी के बीच लोग इन दिनों अधिक से अधिक वक्त घर में बिता रहे हैं. ऐसे में चल रहा मैच क्रिकेट फैंस के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  भी इन्हीं लोगों में से एक हैं. शाहिद को क्रिकेट के शौकीन हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी में एक क्रिकेट प्लेयर की भूमिका में दिखने वाले हैं. लेकिन हम यहां शाहिद या उनकी फिल्म की बात नहीं कर रहे बल्कि बात कर रहे हैं मीरा राजपूत (Mira Rajput) की. जिनकी क्रिकेट को लेकर दीवानगी अलग तरह से दिखाई दी.

दरअसल, शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने किसी फैन की भेजी गई फोटो कोलाज को शेयर किया है. इस फोटो में मीरा की हर फोटो पर आईपीएल टीम्स के नाम लिखे हुए हैं. मीरा राजपूत इन फोटोज में अलग-अलग ड्रेस और अलग-अलग अंदाज में दिख रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स, डेल्ही कैपिटल्स,कोलकाता नाइट राइडर्स,मुंबई इंडियन्स, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉय चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के शॉर्टकट नाम लिखे हुए हैं. इस फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा ‘ जब मेरे हस्बैंड आईपीएल 20 देख रहे हैं...और मैं’ .



इसके पहले एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान शाहिद कपूर ने फिल्म 'जर्सी' को लेकर बात की थी. एक्टर ने बताया था कि यह एक पर्सनल फिल्म है,ह्यूमन जर्नी की कहानी है और इससे मैं बेहद प्रभावित हुआ हूं. यह एक इमोशनल फिल्म है. इसके अलावा अपने क्रिकेट लव के बारे में बताते हुए शाहिद ने कहा था कि ‘मैंने स्कूली दिनों से क्रिकेट खेलना शूरू कर दिया था. मुझे लगता था कि मैं एक बेहतर खिलाड़ी हूं. मौज मजे के लिए खेलना अलग बात है लेकिन बात जब क्रिकेटर के रोल की होती है तो आपको इस खेल की सारी टेक्निक आनी चाहिए,इसके लिए आपको प्रैक्टिस में काफी समय देना होता है. मैं भी कुछ ऐसी ही कोशिश में जुटा हुआ हूं’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज