Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर ने अली अब्बास जफर से मिलाया हाथ, अपकमिंग एक्शन फिल्म की शुरू की शूटिंग

शाहिद कपूर ने अली अब्बास जफर से मिलाया हाथ, अपकमिंग एक्शन फिल्म की शुरू की शूटिंग

शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. (फोटो साभार: taran adarsh/twitter)

शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. (फोटो साभार: taran adarsh/twitter)

शानदार एक्शन मूवीज के लिए फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं और ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाया हुआ है. बैकग्राउंड में समंदर नजर आ रहा है. इस फोटो के साथ अली ने कैप्शन में लिख कर अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग की जानकारी दी है. शाहिद ने एक्शन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, हालांकि फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी शानदार अदायगी से कई सफल फिल्में अपने नाम की है. एक्टर की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच खबर आई कि शाहिद ने जाने माने फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) से अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है, हालांकि इस टीम के नए प्रोजेक्ट का टाइटल सामने नहीं आया है लेकिन यह एक एक्शन फिल्म होगी. शाहिद ने जफर के निर्देशन में फिल्म की साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शूरू कर दी है. इसकी जानकारी खुद निर्देशक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

    शानदार एक्शन मूवीज के लिए फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें शाहिद कपूर के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं और ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाया हुआ है. बैकग्राउंड में समंदर नजर आ रहा है. इस फोटो के साथ अली ने कैप्शन में लिखकर अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग की जानकारी दी है. जफर ने लिखा है ‘चलो शुरू करते हैं, शाहिद कपूर क्या आप क्रेजी, बंदूक और गैंग्स की पागलपन वाली राइड के लिए तैयार हैं’. इसी से झलक मिल जाती है कि ये फिल्म फुल ऑफ एक्शन होने वाली है.

    (फोटो साभार: aliabbaszafar/Instagram)

    शाहिद ने भी इसी फोटो को शेयर कर ट्विटर पर मजेदार कैप्शन लिखा है ‘खून… अपराध.. और बहुत सारा एक्शन…अली जफर अब्बास बेहतर होगा आप अपने गेम का सामना करें !’.

    (साभार : Twitter)

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर और अली अब्बास जफर की ये अपकमिंग फिल्म एक फेमस फ्रेंच फिल्म ‘नुइट ब्लैंच’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में शाहिद एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे जो शहर में ड्रग माफियाओं का पीछा करता है. ऐसे में मारधाड़ तो जमकर होगा ही. इस फिल्म का तमिल, तेलुगू पहले ही रीमेक बन चुका है.

    ये भी पढ़िए-आर्यन खान के बर्थडे पर जूही चावला ने शेयर की उनकी Unseen Photo, पोस्ट में लिखी खास बात

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. इसके अलावा शाहिद ने हाल ही में ‘राज एंड डीके’ बेव सीरीज पूरी की है.

    Tags: Ali Abbas Zafar, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर