परेशान बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर, सीधे अकाउंट में भेज रहे हैं पैसे

शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Shahid Kapoor
शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Shahid Kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब तक 40 डांसर्स के अकाउंट में सीधे पैसे भेज चुके हैं और लगातार तीन महीनों तक सभी को आर्थिक मदद देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown)ने लोगों को परेशान कर दिया. इस दौर ने बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों को परेशान किया. बॉलीवुड कलाकार लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में कई बैकग्राउंड डांसर्सभी आर्थिक तंगी (Financially Crisis) का झेल रहे हैं, जिनकी मदद के लिए बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आगे आए हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब तक 40 डांसर्स के अकाउंट में सीधे पैसे भेज चुके हैं और लगातार तीन महीनों तक सभी को आर्थिक मदद देंगे. उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के एकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए हैं. ये डांसर्स उनके साथ पहले कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं. ये डांसर्स उनके साथ इश्‍क व‍िश्‍क, शानदार, फटा पोस्‍टर न‍िकला हीरो जैसी फ‍िल्‍मों में परफॉर्म कर चुके हैं. डांस को-ऑर्डीनेटर राज सुमानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इस बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर ने हाल ही में उन डांसर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं जिनके साथ वो काम कर चुके हैं. उन्होंने अब तक 40 डांसर्स की मदद की है और वो इनकी अगले 2 से 3 महीनों तक मदद करेंगे. राज सुमानी ने बताया कि हमने उन डांसर्स को शॉर्टलिस्ट किया है, जिनके साथ शाहिद ने 'इश्क विश्क' में काम किया था.



राज सुमानी ने कहा कि फिल्म को 17 साल हो चुके हैं लेकिन उनकी हालत खराब है ऐसा हो सकता है कि वो अब काम भी नहीं करते हों. इसके अलावा हमने लिस्ट में उन डांसर्स को भी लिया है जिन्होंने शाहिद के साथ 'धतिंग नाच', 'शानदार' और 'अगल-बगल' गानों में काम किया था'.
आपको बता दें कि ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के लिए दिलों पर राज करने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर से ही की थी. उन्होंने 15 साल की उम्र में श्यामक डावर का डांस ग्रुप ज्वॉइन किया था. इस ग्रुप के साथ उन्होंने फिल्म 'दिल तो पागल है' और 'ताल' जैसी फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया है और फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड की बुलंदियोंं पर चढ़े.

ये भी पढ़ें- जब सलमान ने कटरीना से कहा 'शादी की उम्र हो गई हैं और मुझे तुम पसंद हो', ये था एक्ट्रेस का रिएक्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज