300 महिलाओं के साथ सोने की बात करना ठीक है? : शाहिद कपूर

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) से जुड़े विवाद पर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 6:20 PM IST
300 महिलाओं के साथ सोने की बात करना ठीक है? : शाहिद कपूर
शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' को लेकर की बात
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 6:20 PM IST
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज के एक महीने बाद भी जबरदस्त सफलता हासिल कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 271 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं इस बीच बॉक्स ऑफिस पर शाहिद की इस फिल्म को कई फिल्मों से टक्कर मिली लेकिन 'कबीर सिंह' की ताबड़तोड़ कमाई फिर भी जारी रही. फिल्म रिलीज के बाद इसे काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं. इन आलोचनाओं पर जवाब देने आए फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी भी अपने बयानों से विवादों में घिर गए. वहीं अब सभी विवादों पर अभिनेता शाहिद कपूर खुद जवाब देने के लिए आगे आए हैं.

शाहिद कपूर ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में 'कबीर सिंह' की तुलना रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' से की है. शाहिद कपूर ने कहा, 'फिल्में एक किरदार की कहानी होती हैं ये किरदार अच्छा भी हो सकता है इसमें कई बुराइयां भी हो सकती हैं. ऑडिएंस को बस इसे एक फिल्म के तौर पर देखना चाहिए'.

कबीर सिर्फ एक किरदार है


शाहिद कपूर ने आगे कहा, 'कबीर सिंह से पहले ऐसी कई फिल्में आई जिसमें ऐसे ही किरदार थे लेकिन किसी ने उस पर कुछ नहीं कहा. फिल्म 'संजू' में एक सीन है, जब संजय दत्त अपनी पत्नी के सामने बैठ कर कहते हैं कि वो 300 महिलाओं के साथ सो चुके हैं. उस पर किसी ने सवाल नहीं उठाया?'

शाहिद ने हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बीच भी तुलना की. उन्होंने कहा, 'ये काफी गलत है कि अगर यही किरदार लोग हॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं तो उसकी खूब तारीफ होती. लेकिन यही अगर बॉलीवुड फिल्म में दिखा तो उसकी आलोचना हो रही है. कबीर ने प्रीति को थप्पड़ मारा तो सब सवाल उठा रहे हैं लेकिन अगर थप्पड़ नहीं मारते तो क्या सब ठीक माना जाता?'

शाहिद कपूर ने कहा कि अगर हीरोइन को थप्पड़ नहीं मारा होता तो ठीक होता


बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे लड़के के किरदार में नजर आए थे. जो बेहद बिगड़ैल और गुस्सैल है. उसे एक लड़की से प्यार होता है लेकिन अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाने वाली आदत की वजह से वो लड़की उससे दूर हो जाती है. तब ये लड़का ड्रग्स और शराब की लत में खुद को डुबा देता है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 5 स्टार होटल को भारी पड़े दो केले, राहुल बोस के वीडियो का असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...