Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर ने 'Jersey' के थियेट्रिकल रिलीज के लिए फीस में की कटौती, OTT पर नहीं चाहते थे फिल्म

शाहिद कपूर ने 'Jersey' के थियेट्रिकल रिलीज के लिए फीस में की कटौती, OTT पर नहीं चाहते थे फिल्म

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' में एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया है. (Instagram/shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' में एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया है. (Instagram/shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Shahid Kapoor Jersey Release) को जब 31 दिसंबर को रिलीज न करने का फैसला किया गया, तब फिल्म मेकर्स के पास इसे ओटीटी पर रिलीज करने का विकल्प था. लेकिन, शाहिद कपूर फिल्म 'जर्सी' को थियेटर पर रिलीज होते हुए देखना चाहते हैं. इसलिए, वे अपनी फीस में कटौती (Shahid Kapoor decreases his Fees for Jersey) के लिए राजी हो गए. यानी फिल्म को देरी से रिलीज करने में जो अतिरिक्त खर्चा आएगा, वह शाहिद कपूर की फीस से कटेगा. बता दें कि 'नेटफ्लिक्स' ने मेकर्स को 'जर्सी' के डिजिटल रिलीज के लिए बड़ी रकम की पेशकश की थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर को थियेटर (Shahid Kapoor wants Jersey theatrical release) पर रिलीज होनी थी, पर दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज को आगे के लिए टाल दिया है. हालांकि, मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर सकते थे, पर शाहिद कपूर ने ऐसा होने नहीं दिया.

    शाहिद कपूर के एक खास कदम ने मेकर्स को अपना फैसला बदलने पर मजबूर कर दिया. दरअसल, जब मेकर्स को कोविड-19 के ओमीक्रोन वैरिएंट के बढ़ते मामलों की वजह से ‘जर्सी’ के थियेटर रिलीज से पीछे हटना पड़ा तो ‘नेटफ्लिक्स’ ने उन्हें अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऑफर दिया.

    ‘नेटफ्लिक्स’ ने ‘जर्सी’ के मेकर्स को दिया था बड़ा ऑफर
    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘नेटफ्लिक्स’ ने ‘जर्सी’ के डिजिटल रिलीज के लिए मेकर्स को बड़ी रकम का ऑफर दिया था. यह मेकर्स के लिए फायदे का सौदा था, पर शाहिद कपूर को यह सही नहीं लगा. शाहिद ने ‘जर्सी’ के लिए काफी मेहनत की है. वे दिल के करीब अपनी इस फिल्म को थियेटर में रिलीज होते हुए देखना चाहते हैं, फिर इसके लिए उन्हें अपनी फीस में कटौती करनी पड़े तो भी कोई बात नहीं.

    Shahid Kapoor, Mehram song released, Jersey, Jersey Song Mehram, Jersey new Song, Shahid Kapoor new Song Mehram, शाहिद कपूर, फिल्म जर्सी, फिल्म जर्सी का नया गाना

    कोविड-19 की वजह से फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज को टाल दिया गया है.

    शाहिद कपूर की फीस में होगी बड़ी कटौती
    यह शाहिद कपूर की दिलेरी ही कहेंगे कि वे यह नुकसान उठाने के लिए तैयार हो गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को देरी से रिलीज करने में जो अतिरिक्त खर्चा आएगा, वह शाहिद की फीस से कटेगा. अगर यह खर्चा 4 करोड़ होगा, तो उसे शाहिद की फीस से काटा जाएगा.

    शाहिद कपूर ने लिया बड़ा रिस्क
    सुनने में आया है कि शाहिद ने फिल्म ‘जर्सी’ के लिए 31 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. यानी ओवरहेड कोस्ट अगर 8 करोड़ रुपये होगा, तो शाहिद को 23 करोड़ ही मिलेंगे. यह अतिरिक्त खर्च इससे ज्यादा भी हो सकता है. जाहिर है कि शाहिद ने एक बड़ा रिस्क लिया है, जो हर एक्टर के बस की बात नहीं है.

    Tags: Jersey, Shahid kapoor, Theater

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर