• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Jersey Release Date: शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के रिलीज डेट का ऐलान, जानें कब देख पाएंगे फिल्म

Jersey Release Date: शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के रिलीज डेट का ऐलान, जानें कब देख पाएंगे फिल्म

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साभार: @ShahidKapoor instagram

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साभार: @ShahidKapoor instagram

एक्ट्रर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कुछ मिनट पहले ही पोस्ट कर अपने फिल्म 'जर्सी' (Jersey Release Date) के रिलीज डेट की घोषणा की है. एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अनुसार फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार (25 सिंतबर) को ये ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा. अब ऐसे में जिन फिल्म मेकर्स ने सिनेमाघरों में फिल्मों को रिलीज करने से खुद को लंबे समय से रोक कर रखा था. वह एक-एक कर सभी अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कुछ मिनट पहले ही पोस्ट कर अपने फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey Release Date) के रिलीज डेट की घोषणा की है.

    एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अनुसार फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इंस्टाग्राम पर मूवी के पोस्टर के साथ शाहिन ने कैप्शन में लिखा, ‘जर्सी 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’ इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. यहां देखें पोस्ट.

    shahid kapoor

    फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साभार: @ShahidKapoor instagram

    इससे पहले, जून में एक लाइव सेशन के दौरान, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने फैंस को बताया था कि फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) इस साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अगर थिएटर बंद रहते हैं, तो वे एक नई स्ट्रेटजी के साथ आएंगे. इस फिल्म को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा सकता है, अब जब इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान हो गया तक दर्शक काफी खुश हैं कि इसे अब सिनेमाघरों में पूरा आनंद उठाते हुए देख पाएंगे.

    इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही एक ओटीटी प्रोजेक्ट के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखेंगे. इस साल की शुरुआत में, ऐसी खबरें थीं कि शाहिद एक थ्रिलर सीरीज के साथ वेब डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज