शाहिद कपूर ने Adult फिल्म कैटेगरी में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने एडल्ट कैटेगरी में बनाया तगड़ा रिकॉर्ड.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:45 AM IST
शाहिद कपूर ने Adult फिल्म कैटेगरी में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड
शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बनाया एक और रिकॉर्ड
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:45 AM IST
शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर इस साल 2019 में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने सबको चौंका दिया है. वहीं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म अब 250 करोड़ के लक्ष्य पर आगे बढ़ रही है. इसी बीच 'कबीर सिंह' को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. शाहिद कपूर की इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड तोड़ डाला है. इस फिल्म ने Adult फिल्म कैटेगरी बड़ा रिकॉर्ड बनाया है.

दरअसल, ए सर्टिफाइड फिल्में यानी एडल्ट कैटेगरी वाली फिल्मों में शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'.. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह पहली फिल्म बन चुकी है जिसने एडल्ट केटेगरी में 200 करोड़ की कमाई की है. वहीं खास बात ये है कि अभी इस फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती ही नजर आ रही है. कमाई का आंकडा देखा जाए तो 14वें दिन ये फिल्म 210 करोड़ कमा चुकी हैं.



बता दें कि बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एडल्ट कैटेगरी की फिल्मों में 'ग्रैंड मस्ती (102 करोड़), वीरे दी वेडिंग (81.39 करोड़), सत्यमेव जयते (80.50 करोड़), द डर्टी पिक्चर (80 करोड़) जैसी फिल्में शामिल हैं.



वहीं इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देखकर खुद शाहिद कपूर भी हैरान हैं. उन्होंने फिल्म की सक्सेस पर बयान देते हुए कहा था कि 'आपने जितना प्यार दिया है, उसे बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे. उसे समझने, माफ़ करने और प्यार करने के लिए आपका दिल से शुक्रिया. मैंने कभी इतना कृतज्ञ महसूस नहीं किया. मैंने इससे अधिक दोषपूर्ण किरदार कभी नहीं निभाया. यह मेरा सबसे पसंदीदा है.'


Loading...

इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक बिगडैल लड़के का किरदार निभाया था. जो होनहार स्टूडेंट और अच्छा डॉक्टर है लेकिन गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने पर ड्रग्स और शराब का लती बन जाता है. इस किरदार के लिए शाहिद कपूर को जबरदस्त तारीफें मिली थीं. फिल्म को रिव्यूज तो काफी खराब मिले थे लेकिन ये शाहिद की फैन फॉलोइंग ही है जिसके चलते 'कबीर सिंह' 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...