Kabir Singh First Review: बीच में छोड़कर भाग गए, फिल्म देखकर निकले लोगों ने कही ये बातें

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को ऑडिएंस ने ट्विटर के जरिए रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:34 PM IST
Kabir Singh First Review: बीच में छोड़कर भाग गए, फिल्म देखकर निकले लोगों ने कही ये बातें
कबीर सिंह रिव्यू
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:34 PM IST
हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो गई है. इस फिल्म का पहला शो देखने पहुंचे दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दे दिया है. शाहिद कपूर जहां एक तरफ काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं फिल्म देखकर निकले लोगों ने 'कबीर सिंह' को काफी खराब रिव्यूज भी दिए हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं कबीर सिंह को मिले ऑडिएंस रिव्यूज के बारे में... ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. 'कबीर सिंह' में शाहिद को जमकर तारीफें मिल रही हैं लेकिन ये फिल्म सभी को पसंद नहीं आ रही है. आगे जानें इस फिल्म को लोगों ने कैसे-कैसे रिव्यूज दिए.

'कबीर सिंह' देखकर एक यूजर ने लिखा कि 'मैं फिल्म इंटरवल में छोड़कर निकल गई. हाल ही में मैंने जितनी फिल्में देखी हैं ये उनमें सबसे खराब है. संदीप रेड्डी वांगा (डायरेक्टर) को पता होना चाहिए कि इस फिल्म ने एक महिला के तौर पर मेरे अंदर नकारात्मक भावनाओं की सुनामी ला दी है. मेरी दिमागी हालत खराब कर दी है'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'इस फिल्म की ऑरिजनल यानी 'अर्जुन रेड्डी' भी काफी खराब थी तो 'कबीर सिंह' से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं?'



इसके साथ ही दूसरे यूजर का कहना है कि 'बॉलीवुड में रीमेक यानी कॉपी पेस्ट का ट्रेंड शुरू हो गया है. 'कबीर सिंह' उसी का नमूना है.' इस ट्वीट के साथ इस फिल्म को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया है. वहीं इस ट्वीट के कमेंट में भी लोग 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर को क्रिटिसाइट कर रहे हैं.



'कबीर सिंह' में शाहिद और कियारा के किसिंग सीन ने भी जबरस्त सुर्खियां बंटोरीं. इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान भी इन किसिंग सीन्स को काफी हाइलाइट किया गया था. इंटीमेट सीन को लेकर पूछे जा रहे सवालों पर कई बार शाहिद-कियारा नाराज होते भी नजर आए थे.


Loading...

हालांकि शाहिद कपूर के फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म का लोग काफी अच्छे रिव्यूज भी दे रहे हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले थे. साथ ही फिल्म के गाने भी खूब पसंद किए गए थे.



एक यूजन ने तो 'कबीर सिंह' के एक डायलॉग का रेफरेंस देते हुए, राइटर के बारे में काफी भद्दा कमेंट कर डाला. हालांकि शाहिद कपूर की तारीफें हो रही हैं. रिव्यूज देखकर मालूम होता है कि फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें थीं जो पूरी नहीं हो सकीं.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: शिल्पा शेट्टी ने गेट वे ऑफ इंडिया पर किया योगा, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...