शाहिद कपूर सेट पर बोले, ‘पावरी हो रही है', Video देख हो जाएंगे लोटपोट

शाहिद कपूर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए और दोस्तों के साथ फनी वीडियो बनाकर अपने फैंस के लिए साझा किया.

  • Share this:
    मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों सभी के सिर पर 'पावरी' सवार हैं. पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के बाद हर कोई इस रंग में रंगा है. आम से खास हर कोई इस ट्रेंड को फॉलो कर रहा है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी सेट से एक ऐसा ही फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं ‘पावरी हो रही है'. सोशल मीडिया पर शाहिद के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों वह राज और डीके के साथ अपनी आगामी परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए और दोस्तों के साथ फनी वीडियो बनाकर अपने फैंस के लिए साझा किया.






    इस वीडियो को एक्टर के फैंस काफा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर की अदाओं को देख फैंस लोट-पोट हो रहे हैं.

    दरअसल,  इंस्टाग्राम पर 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर दानानीर ने ‘हमारी पावरी हो रही है’ का वीडियो अपलोड किया तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि इसका सोशल मीडिया पर इतना जबर्दस्त क्रेज हो जाएगा. रातोरात दानानीर सेलेब्रिटी बन गईं पावरी का मतलब पार्टी या जश्न से है. भारतीय संगीत प्रोड्यूसर युवराज मुखाते ने इस वीडियो को नोटिस लेकर उस पर फनी मैशअप वीडियो बनाया तो यहां भी इसे खूब शेयर किया जाने लगा.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्मों की बात करे तो अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की जर्सी का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश होने वाला है. दोनों ही फिल्में इस साल दिवाली पर एक ही दिन रिलीज होंगी.  ‘जर्सी’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कि बहुत टैलेंटेड होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है. यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.