लाइव टीवी

लाइव चैट में फैन ने शाहिद से किया सवाल- धोनी या कोहली? जवाब सुन लोग हुए हैरान

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 9:54 PM IST
लाइव चैट में फैन ने शाहिद से किया सवाल- धोनी या कोहली? जवाब सुन लोग हुए हैरान
लाइव चैट पर शाहिद से उनके फैंस ने उन्हें महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने को कहा था, जिस पर एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से एक फैन ने पूछा कि आपका फेवरेट प्लेयर कौन है और आप अपनी मूवी में किसका रोल पसंद करेंगे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) या विराट कोहली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 9:54 PM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी इन दिनों बाकि के बॉलीवुड स्टार्स की तरह कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते सेल्फ आइसोलेशन (Self-Isolation) पर हैं. शूटिंग्स रोक दी गईं हैं और फिल्मों की रिलीज डेट को भी बढ़ा दिया गया है. ऐसे में ज्यादातर बॉलीवुड सितारे घर पर अपने अपने तरीकों से समय काट रहे हैं. एक्टर शाहिद कपूर ने घर पर रहते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए.

ट्विटर पर शाहिद कपूर से एक फैन ने पूछा कि आपका फेवरेट प्लेयर कौन है और आप अपनी मूवी में किसका रोल पसंद करेंगे तो उन्होंने बहुत ही प्यारा सा जवाब दिया. उनका यह उत्तर किसी का भी दिल जीत लेगा. उन्होंने जवाब में लिखा मम्मी या पापा..? उनके जवाब से यह पूरी तरह से साफ हो गया कि दोनों ही बहुत खास हैं और किसी एक को चुन पाना बहुत मुश्किल है.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की अगली मूवी जर्सी (Jersey) है जो कि अगस्त 2020 में रिलीज होगी. शाहिद के अलावा इस मूवी में म्रुनाल ठाकुर, दिशा पाटनी, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार भी हैं. शाहिद इससे पहले कबीर सिंह में नजर आए थे जो 2018 में रिलीज हुई थी. जर्सी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि कबीर सिंह के बाद यह नहीं समझ में आ रहा था कि अब वह किस किरदार में जाएंगे लेकिन जैसे ही जर्सी के बारे में पता चला तो एक ही बार में यह साफ हो गया था कि इसमें कुछ अलग होगा.






 




View this post on Instagram




 

#jersey #prep


A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on






आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है और इस दौरान किसी भी फिल्म की शूटिंग भी नहीं की जाएगी. ऐसे में शाहिद की जर्सी की शूटिंग भी रोक दी गई है. बहरहाल उन्होंने जानकारी दी कि आधे से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी है और लॉकडाउन खत्म होते ही आगे की शूटिंग पहले की तरह शुरू हो जाएगी. शाहिद ने एक और खुलासा किया कि जर्सी के बाद वे एक एक्शन थ्रिलर मूवी में नजर आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर