Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर ने किया पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का खुलासा, बोले- 'मैं दूसरा बनकर भी खुश हूं'

शाहिद कपूर ने किया पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का खुलासा, बोले- 'मैं दूसरा बनकर भी खुश हूं'

शाहिद कपूर ने बताया कौन है पत्नी मीरा राजपूत का पहला प्यार. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने बताया कौन है पत्नी मीरा राजपूत का पहला प्यार. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के शेयर किये वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं. जहां शाहिद बेंच के एक किनारे बैठे हैं तो मीरा (Mira Rajput) दूसरे किनारे पर. लेकिन, इस दौरान मीरा का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है. वहीं शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फैंस और फॉलोअर्स के मामले में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. मीरा तो शाहिद को लेकर अपना प्यार जाहिर करती ही रहती हैं, साथ ही शाहिद भी कभी अपना पत्नी प्रेम जाहिर करने से पीछे नहीं हटते. अब वह एक बार फिर ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों सर्दी में बाहर एक बैंच में बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों पूरी तरह से पैक हैं और सर्दियों के मजे ले रहे हैं.

    शाहिद कपूर के शेयर किये वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं. जहां शाहिद बेंच के एक किनारे बैठे हैं तो मीरा दूसरे किनारे पर. लेकिन, इस दौरान मीरा का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है. वहीं शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है.

    वीडियो में शाहिद और मीरा विंटर वियर में नजर आ रहे हैं. वीडियो में मीरा भले ही बेंच की दूसरी छोर पर बैठी हैं, लेकिन मीरा दूर बैठे हुए भी वह बीवी पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे. शाहिद ने दूर से भी मीरा को किस किया और फिर मुस्कुराने लगे. वहीं दूसरी तरफ मीरा लगातार अपने मोबाइल में व्यस्त नजर आ रही हैं. वीडियो पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए मीरा को अपनी कमर सीधी करने की सलाह दी है.

    पत्नी मीरा के साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है- ‘उसका पहला प्यार वही है जिसे वह घूर रही है. लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होने के नाते ठीक हूं. क्या करें. प्यार तो बस इतना ही होता है.. #winterlove’ दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

    बी-टाउन में मीरा-शाहिद की परफेक्ट जोड़ी मानी जाती है. मीरा भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी फिटनेस और स्टाइल से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. मीरा की सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहिद अक्सर ही पत्नी मीरा के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जिन्हें इस पावर कपल के फैंस से भी खूब प्यार मिलता है.

    Tags: Bollywood news, Mira Rajput, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर