Home /News /entertainment /

shahid kapoor jersey slow start at box office because of kgf 2 an

'KGF 2' की आंधी में उड़ी शाहिद कपूर की 'Jersey', बॉक्स ऑफिस पर हुई धीमी शुरुआत

'केजीएफ 2' जल्द ही 300 करोड़ रुपये कमा लेगी. (Film Poster)

'केजीएफ 2' जल्द ही 300 करोड़ रुपये कमा लेगी. (Film Poster)

'केजीएफ 2' (KGF 2) लोगों को काफी पसंद तो आ रही है, लेकिन लगता है कि 'केजीएफ 2' की आंधी के बीच फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को रिलीज करना, घाटे का सौदा रहा. शाहिद कपूर की 'जर्सी' रिलीज के पहले दिन कम ही लोगों को थियेटर तक खींच पाई. आइए, जानते हैं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में पहले दिन कितनी कमाई की.

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ लंबे इंतजार के बाद 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म की कहानी और शाहिद के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है, फिर भी ‘जर्सी’ रिलीज के पहले दिन ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब नहीं रही. इसकी वजह यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ को माना जा रहा है.

फिल्म ‘जर्सी’ की उम्मीद के मुताबिक शुरुआत नहीं हुई. ऐसा लगता है कि ‘केजीएफ 2’ के बीच ‘जर्सी’ को रिलीज करने का खामियाजा मेकर्स को उठाना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जर्सी’ ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ रुपये कमाए. जाहिर है कि शाहिद की इमोशंस से भरपूर फिल्म के बजाय लोग ‘केजीएफ 2’ को देखना पसंद कर रहे हैं.

‘केजीएफ 2’ की कमाई पर ‘जर्सी’ का नहीं पड़ा असर
दिलचस्प बात यह है कि ‘केजीएफ 2’ पर ‘जर्सी’ की रिलीज का कोई असर नहीं पड़ा है. यश स्टारर फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई कर रही है. यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. बता दें कि फिल्म ‘जर्सी’ में एक पिता की जर्नी को बड़े खूबसूरत अंदाज में दिखाया गया है.

100 करोड़ कमा पाएगी ‘जर्सी’?
‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के शुरुआती नौ दिनों में लगभग 280 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसके 300 करोड़ तक पहुंचना आसान दिखता है. वहीं, ‘जर्सी’ की पहले दिन की कमाई देखकर लगता है कि यह 100 करोड़ रुपये भी बड़ी मुश्किल से कमा पाएगी.

शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ में निभाया है क्रिकेटर का रोल
शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ इसी नाम से बनी साउथ सिनेमा की हिट मूवी की रीमेक है. दोनों फिल्मों के डायरेक्टर एक ही हैं. जर्सी में शाहिद के अलावा उनके पिता और दिग्गज एक्टर पंकज कपूर ने अहम रोल निभाया है. मृणाल ठाकुर भी खास रोल में दिखाई दे रही हैं. शाहिद ने फिल्म में एक क्रिकेटर का रोल निभाया है. फिल्म की पहले दिन की परफॉर्मेंस को देखकर उसकी सफलता और असफलता का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. इसके लिए आपको वीकेंड तक का इंतजार करना पड़ेगा.

Tags: Jersey, KGF 2, Shahid kapoor, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर