Home /News /entertainment /

'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर

'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर

लोगों को 'जर्सी' का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. (Video Grab Youtube)

लोगों को 'जर्सी' का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. (Video Grab Youtube)

'Jersey' Trailer Out: फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है. 2 मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर को महज चंद घटों के पहले 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही यूट्यूब पर वीडियो के नीचे लोग लगातार कमेंट कर शाहिद कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘Jersey’ Trailer Release: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा चुका है. शाहिद ने एक बार फिर हंगामा मचा दिया है. लोगों को ‘जर्सी’ का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है.

    2 मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर को महज चंद घटों के पहले 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही यूट्यूब पर वीडियो के नीचे लोग लगातार कमेंट कर शाहिद कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इससे पहले शाहिद कपूर ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टा पर शेयर किया था, जिसमें वह सफेद जर्सी पहने और स्टेडियम में अपना क्रिकेट बैट लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद ने बताया था कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. उन्होंने 2 साल तक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया है. उन्होंने ये भी लिखा है कि ये फिल्म लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब होगी.

    Shahid Jersey

    शाहिद कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘वक्त आ गया है! हमने 2 साल तक इस इमोशन को आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है. यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है. और यह फैक्ट कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर शेयर करने जा रहे हैं जोकि बेहद खास है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था. तैयार हो जाइए.’

    Tags: Jersey, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर