जब मीरा राजपूत बनीं पति शाहिद कपूर की ट्रेनर, वायरल हुआ फिटनेस चैलेंज वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद की खूब तारीफ की है. (Instagram @MiraRajput)

वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद की खूब तारीफ की है. (Instagram @MiraRajput)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को एक फिटनेस चैलेंज (Centre of Gravity challenge) पूरा करवाते नज़र आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के पावर कपल में से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपने चाहने वालों के लिए फोटोज-वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मीरा ने एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो शाहिद को एक फिटनेस चैलेंज (Centre of Gravity challenge) पूरा करवाते नज़र आ रही हैं.

सेंटर ऑफ ग्रैविटी नाम का एक चैलेंज इनदिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीरा ने भी पति शाहिद के सात मिलकर इस चैलेंज को पूरा किया है. मीरा ने फैंस के साथ इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमेशा चैलेंज के लिए तैयार, मिस्टर कपूर, आपने बहुत आसानी से कर लिया. कमाल है. मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


इतना ही नहीं शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैंने भी इस चैलेंज को पूरा कर लिया है.



बता दें कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दोनों ही फिटनेस फ्रिक कपल हैं. दोनों को अक्सर साथ में जिम जाते देखा जा सकता है. वहीं ये पहली बार नहीं है कि शाहिद ने कोई वायरल ट्रेंड फॉलो किया हो. इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं. हाल ही में शाहिद ने 'पावरी हो राही है' पर भी एक वीडियो बनाया था. वहीं शाहिद की पत्नी मीरा फिल्मों से भले ही दूर हो लेकिन हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज