Home /News /entertainment /

shahid kapoor ott debut with farzi vijay sethupathi and amol palekar in web series an

शाहिद कपूर 'Farzi' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, वेब सीरीज में विजय सेतुपति-अमोल पालेकर के साथ आएंगे नजर

वेब सीरीज 'फर्जी' को राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं. (Instagram/shahidkapoor)

वेब सीरीज 'फर्जी' को राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं. (Instagram/shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वेब सीरीज के नाम का खुलासा हो गया है. एक्टर राज और डीके की वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) से डिजिटल स्पेस में कदम रखने जा रहे हैं. वेब सीरीज में शाहिद साउथ सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति और अमोल पालेकर के साथ नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फैंस जानते हैं कि वे अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐसी चर्चा है कि वे सुपरस्टार विजय सेतुपति और अमोल पालेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. वेब सीरीज का नाम है- ‘फर्जी’ (Farzi), जिसे राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वेब सीरीज नकली रुपयों-पैसों और गैंगस्टर्स के इर्द-गिर्द घूमती है.

ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसरा, शाहिद कपूर ने वेब सीरीज से जुड़ने पर कहा था, ‘मैं ओटीटी पर अपने डेब्यू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और ‘फर्जी’ एक दिलचस्प शो है. हमारे पास एक जबर्दस्त कास्ट और एक बिल्कुल नया शो है.’ बता दें कि शाहिद कपूर की वेब सीरीज की काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है.

शाहिद ने राज और डीके का जताया आभार
शाहिद ने यह भी बताया, ‘मैं ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन देखने के बाद राज और डीके के साथ काम करना चाहता था. वे ग्रेट मनोज बाजपेयी के साथ काम कर चुके थे. इसके बाद, मुझमें इतनी हिम्मत थी कि मैं उन्हें खुद को कास्ट करने के लिए कह पाया. मैं आभारी हूं कि वे मुझे शो में लेने के लिए राजी हो गए.’

शूटिंग के दिन नर्वस थे विजय सेतुपति
दूसरी ओर, विजय सेतुपति ने जब इसकी शूटिंग शुरू की तो उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया, ‘मैं शूटिंग के पहले दिन नर्वस था, क्योंकि मुझे शाहिद जैसे माहिर एक्टर के साथ काम करना था. वे हमारे साथ पहले कुछ सीन के दौरान बहुत अच्छे और कूल थे. मैं वाकई में खुश हूं कि मुझे यह मौका मिला है.’

‘जर्सी’ में दिखा शाहिद कपूर का जलवा
काम की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ‘जर्सी’ में शाहिद के काम की तारीफ हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं. दूसरी ओर, विजय सेतुपति ने संतोष सिवन की ‘मुंबईकर’ का काम पूरा कर लिया है, जो तमिल थ्रिलर ‘मनागरम’ का हिंदी रीमेक है.

Tags: Shahid kapoor, Vijay Sethupathi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर