'Kabir Singh' के 2 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर का खुलासा- 'मीरा के कहने पर साइन की थी फिल्म'

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' इस साल नवंबर में रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/shahidkapoor)

फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के 2 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाइव आकर फैंस के तमाम सवालों के मजेदार जवाब दिए.

  • Share this:
    नई दिल्लीः ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म के लीड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फैंस के सवालों के जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर आए. लाइव सेशन में एक्टर ने 'कबीर सिंह' के सेट से जुड़ी कई बातें फैंस के शेयर की हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' के बारे में अपडेट दिया और यहां तक बताया कि वे एक डांस फिल्म करने के लिए उत्सुक हैं.

    'कबीर सिंह' शाहिद के करियर की सबसे सफल फिल्म है. इस मौके पर एक्टर ने फैंस के नाम एक संदेश दिया. उन्होंने कहा, 'सबसे ज्यादा बिखरे और टूटे हुए कैरेक्ट को मेरी सबसे सफल फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद.' जब एक्टर से सेट की सबसे 'खुशनुमा यादों' के बारे में पूछा गया, तो शाहिद ने बताया कि सेट पर सबसे मजेदार पल वह था, जब उनकी और कलाकारों के बीच बर्फ की लड़ाई हुई थी. उस दिन को याद करते हुए एक्टर ने बताया कि तब भारी बर्फबारी के कारण मसूरी की शूटिंग को रद्द कर दिया गया था. एक्टर कहते हैं, 'हम शूटिंग की लोकेशन पर नहीं पहुंच पाए थे और तब क्रू ने बर्फ की लड़ाई शुरू कर दी थी.'




    एक्टर ने आगे बताया, 'कियारा अपने होटल में छिपी हुई थीं, क्योंकि वे नहीं चाहती थीं कि उनका लुक खराब हो. जब पता चला, तो हम उनके कमरे में गए और उनका लुक बिगाड़ दिया.' फैंस ने एक्टर से यह भी पूछा कि उनकी पत्नी मीरा फिल्म में उनके रोल के बारे में क्या सोचती हैं. इस पर एक्टर ने कहा, 'वे काफी सपोर्टिव थीं. उन्होंने ही मुझे रोल निभाने और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया था.' शाहिद फिलहाल अपनी फिल्म 'जर्सी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल नवंबर में रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.