लाइव टीवी

फ्लॉप फिल्मों पर छलका शाहिद कपूर का दर्द, किया ऐसा खुलासा

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 2:35 PM IST
फ्लॉप फिल्मों पर छलका शाहिद कपूर का दर्द, किया ऐसा खुलासा
जब नहीं चल रही थीं शाहिद कपूर की फिल्में

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने उस दौर के बारे में खुलकर बात की जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 2:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में जितनी स्ट्रगल नए स्टार्स को अपनी जगह बनाने में लगती है. उतनी ही स्ट्रगल पुराने स्टार्स को भी अपनी जगह बनाए रखने के लिए करनी पड़ती है. कई ऐसे सुपरस्टार्स है, जिनकी फिल्में अब नहीं चल रही हैं. फ्लॉप और अवरेज फिल्मों का ऐसा ही दौर झेल चुके हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor). हाल ही में एक ईवेंट के दौरान शाहिद कपूर अपने इसी दौर के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आए. उन्होंने बताया कि उस वक्त में उनके दिमाग में क्या-क्या ख्याल आते थे और किस तरह वो इस दौर से बाहर निकल पाए.

इस साल कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. ये फिल्म एक सुपरहिट साउथ इंडियन फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक थी. वहीं अब लगता है कि शाहिद को सुपरहिट मसाला मिल गया है क्योंकि वो एक बार फिर से एक तेलुगु फिल्म की रीमेक बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म है ‘जर्सी’. इन दिनों शाहिद इस फिल्म की हिंदी रिमेक पर काम कर रहे हैं. वहीं हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान शाहिद कपूर ने मीडिया से बातचीत की.

जर्सी की कहानी से जोड़ी अपनी स्टोरी


अभिनेता शाहिद कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी तो वो किसी और काम में हाथ आजमाने की सोच रहे थे. शाहिद कपूर ने फिल्म ‘जर्सी’ की कहानी को अपनी जिंदगी की कहानी से जोड़कर कहा, 'मैं इस कहानी से काफी जुड़ा हुआ हूं. कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं कुछ और करूं क्योंकि मेरी कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो रही थी. ऐसा वक्त हर किसी की जिंदगी में आता है जब ऐसा लगता है कि यह मेरे साथ ही क्यों हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलत किया है?’’

उन्होंने कहा कि उन्हें धीरे-धीरे यह समझ में आया कि व्यक्ति को जो उसे अच्छा लगता है, उसे सफलता के तराजू पर बिना तौले उस काम को करना जारी रखना चाहिए. बता दें कि शाहिद की आने वाली फिल्म 'जर्सी' एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है.

ये भी पढ़ें- रेप और हत्या के आरोपियों को मौत नहीं ऐसी सजा दिलाना चाहती हैं वहीदा रहमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर